Breaking News

झाझा : इंटर-मैट्रिक में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र हुए सम्मानित

 


झाझा/जमुई (Jhajha/Jamui), 4 अप्रैल : झाझा के नवाब रोड स्थित एक निजी कोचिंग संस्थान में रविवार लेट्स इंस्पायर बिहार-जमुई चैप्टर एवं जेआर एडुकेशनल ट्रस्ट के संयुक्त तत्वावधान में समारोह का आयोजन कर इंटरमीडिएट एवं मैट्रीक में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र -छत्राओं को प्रस्सति पत्र व शील्ड देकर सम्मानित किया गया। 


जेआर एडुकेशनल ट्रस्ट व लेट्स इंस्पायर बिहार के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित हुए इस समारोह में लेट्स इंस्पायर बिहार के प्रखंड समन्वयक जलज रॉय ने बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए जीवन मे सकारात्मक ऊर्जा के साथ आगे बढ़ने का संदेश दिया। जबकि समारोह का नेतृत्व लेट्स इंस्पायर बिहार-जमुई चैप्टर के जिला समन्वयक बिधुरंजन उपाध्याय एवं गिद्धौर समन्वयक अभिषेक कुमार झा द्वारा किया गया।


वहीं मौके पर मौजूद जेआर एडुकेशनल ट्रस्ट के शीर्ष सदस्य विकास कुमार ने परीक्षार्थियों को सम्मानित करते हुए उच्चतर शिक्षा के लिए स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड योजना से अवगत कराया।



समारोह के दौरान बिहार सरकार के गृह विभाग ने विशेष सचिव आईपीएस विकास वैभव की मुहिम लेट्स इंस्पायर बिहार के उद्देश्य की भी विस्तृत जानकारी साझा करते हुए अभियान से जुड़ने की बात कही।


समारोह में शिक्षा के क्षेत्र में बेहतर योगदान देने पर शिक्षक सागर कुमार व सुमंत कुमार को एप्रिसिएशन सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। 


इस क्रम में इंटरमीडिएट परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले विपिन कुमार, अरुण कुमार, दीनबंधु कुमार व अमित कुमार को सम्मनित किया गया। 


इनके अलावे मैट्रीक परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले सचिन कुमार, प्रदीप कुमार व रूपेश कुमार सम्मानित हुए। समारोह के अंत मे मैथ्स जोन के शिक्षक सागर कुमार ने जेआर ट्रस्ट के इस पहल के लिए धन्यवाद ज्ञापन करते हुए आईपीएस विकास वैभव के मुहिम को मुक्तकंठ से सराहा।