Breaking News

कांग्रेस के जमुई लोकसभा चुनाव अभियान समिति प्रभारी जोगन यादव ने पद से दिया इस्तीफा

अलीगंज/जमुई (Aliganj/Jamui), 2 अप्रैल :
◆ चंद्रशेखर सिंह की रिपोर्ट :
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के जमुई लोकसभा चुनाव अभियान समिति के प्रभारी जोगन यादव ने गुरुवार को पार्टी के वरीय नेताओ की अनदेखी व नीतियों से क्षुब्ध होकर अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। 

जोगन यादव ने बताया कि पार्टी के बिहार प्रदेश कांग्रेस चुनाव प्रभारी अभियान समिति के अध्यक्ष सह पूर्व राज्य सभा सांसद डॉ. अखिलेश प्रसाद सिंह के द्वारा मुझे जमुई लोकसभा चुनाव अभियान समिति का प्रभारी मनोनीत किया गया था। लेकिन पार्टी के कुछ वरीय नेताओं ने मुझे जमुई जिला लोकसभा चुनाव अभियान समिति के प्रभारी सिर्फ नाम का समझकर आज तक कोई विचार विमर्श व राय तक लेना उचित नहीं समझा और पार्टी के नियम व नीतियों को दरकिनार कर दिया

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव अभियान समिति का प्रभारी  होने के बावजूद भी मुझसे कभी भी चुनाव में कोई विचार विमर्श व राय तक नहीं लिया गया। पार्टी के वरीय नेताओं ने जमुई जिला लोकसभा प्रभारी के रूप में मुझे सिर्फ मुखौटा बना रखा था। इसलिए इससे क्षुब्ध होकर अपने पद से इस्तीफा दे दिया हूं। 

उन्होंने बताया कि पार्टी की मजबूती के लिए मैं बीस वर्षो से संघर्षरत हूं। बता दें कि जोगन यादव ने प्रखंड अध्यक्ष से लेकर जिला तक पार्टी संगठन के कई पदों पर काम किया है।