Breaking News

अलीगंज : तिलक चढ़ाने आये लोगों के साथ बदमाशो ने किया मारपीट, दो को चाकू घोंपा

 


अलीगंज/जमुई (Aliganj/Jamui), 27 अप्रैल

>> चंद्रशेखर सिंह की रिपोर्ट :

प्रखंड क्षेत्र के इस्लामनगर गांव में नवादा जिला के कौआकोल प्रखंड क्षेत्र के नावाडीह गांव से दर्जनो लोग तिलक चढाने के लिए चंद्रदीप थाना क्षेत्र के इस्लामनगर गांव आये थे। उन सभी को गांव के गर्भु स्थान के समीप  विद्यालय में रोका गया था। सभी लोग नाश्ता-पानी कर रहे थे। इसी दौरान तिलक चढ़ाने आये एक व्यक्ति को अचानक गांव के ही एक ग्रामीण विद्यालय में पेशाब करने से मना करने लगा।


वहां मौजूद लोग जब तक मामले को समझ पाते तभी मारपीट होने लगी। तीन युवक नशे धुत में वहां आया और गाली गलौज कर मारपीट करने लगा। जिस दौरान बीच-बचाव करने के क्रम में तीनों बदमाशो ने तिलक चढ़ाने आये समधी सनोज पंडित और उनके बेटे राकेश को चाकू घोंप कर घायल कर दिया। मारपीट व लहू-लुह अफरा-तफरी का माहौल बन गया।


मारपीट में घायल समधी सनोज पंडित ने बताया कि बदमाशों ने मेरे पॉकेट से लगभग 5 हजार रुपया व अन्य सामग्री की छिनतई कर लिया।



जानकारी के अनुसार इस्लामनगर गांव निवासी घुटर पंडित के यहां उनका बेटा का तिलक समारोह था। जो नवादा जिले के कौआकोल प्रखंड क्षेत्र के नावाडीह गांव से सनोज पंडित अपने दर्जनो रिशतेदारों व ग्रामीणों के साथ बारात लेकर इस्लामनगर गांव तिलक चढाने आया था।


बताया जाता है कि स्कूल लड़के वाले के घर से सटा है। तिलक चढ़ाने आये लड़की वालों में से एक के द्वारा पेशाब करने को लेकर एक ग्रामीण से विवाद हुई और वह काफी विकराल रूप धारण कर लिया।


इसी दौरान गांव के ही तीन युवक नशे में आये और दो लोगों को चाकु मार दिया। जिससे समधी सनोज पंडित और उनका पुत्र राकेश पंडित गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे अलीगंज अस्पताल में इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए नवादा रेफर कर दिया गया।


घायल सनोज पंडित के समधी घुटर पंडित ने लिखित आवेदन देकर गांव के ही विकास कुमार, चंदन कुमार, शंभु कुमार व अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ चंद्रदीप थाना में मामला दर्ज कराया है।


वहीं थानाध्यक्ष आशीष कुमार ने बताया कि घटना में लड़की पक्ष के दो लोग घायल हुए हैं। कांड संख्या 59/22 दर्ज कर पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।