Breaking News

गिद्धौर-जमुई बायपास पर कुमरडीह के निकट पलटा ई-रिक्शा, ड्यूटी पर जा रहे होमगार्ड का टूटा पैर

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 6 अप्रैल 
विक्की कुमार की रिपोर्ट :
गिद्धौर को जमुई से बायपास के रास्ते वाया कोल्हुआ जोड़ने वाले सड़क की हालत दूभर है। सड़कों में गड्ढे नहीं, गड्ढों के बीच थोड़ी-थोड़ी सड़कें नजर आ रही हैं। सड़क की स्थिति इतनी खराब हो चुकी है कि 20 मिनट का सफर पूरा करने में घंटे भर लग जाते हैं।

इसी जर्जर गिद्धौर-जमुई बायपास सड़क में बुधवार को कुमरडीह गांव के निकट एक ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे उसपर सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक ई-रिक्शा पर सवार हो नरियाना चांचो के निवासी 56 वर्षीय होमगार्ड जवान दुखी पासवान ई-रिक्शा से झाझा थाना ड्यूटी पर जा रहे थे।
इसी दौरान कुमरडीह गांव के निकट ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर सड़क पर बने गड्ढे में पलट गया। ई-रिक्शा पर सामान रखा था और होमगार्ड जवान आगे बैठे थे। ई-रिक्शा पलटने से उसपर सवार होमगार्ड जवान गाड़ी के नीचे दब गए। जिसके बाद गंभीर रूप से घायल होमगार्ड जवान दुखी पासवान को स्थानीय ग्रामीणों ने आपसी सहयोग से बाहर निकाला और दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया।

जहां मौजूद चिकित्सक द्वारा घायल का प्राथमिक उपचार किया गया। इस दुर्घटना में उनका पैर टूट गया है। गंभीर स्थिति देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया गया।