Breaking News

हनुमान भक्त हैं केजरीवाल, पूंछ में आग लगाओगे तो लंका जल जायेगी : राकेश सिन्हा

 


नई दिल्ली, 31 मार्च : खौफ दिखाकर केजरीवाल को नहीं डराया जा सकता। जो लोग उन्हें खौफ दिखाकर डराने आए थे, असल में उनके आका खुद केजरीवाल से खौफ खाये हुए हैं। उक्त बातें पूर्व डीआईजी एवं आप नेता राकेश सिन्हा ने कही।


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के घर पर हुए हमले पर प्रतिक्रिया देते हुए राकेश सिन्हा ने कहा कि पंजाब विधान सभा चुनाव में किसी भी पार्टी की उल-जुलूल तिकड़मबाजी नहीं चल सकी। वहां के लोगों ने दिल्ली में केजरीवाल सरकार द्वारा किए जा रहे जन-कल्याण के कार्यों को देखते हुए आम आदमी पार्टी पर भरोसा करके वोट दिया, एवं अप्रत्याशित संख्या में जीत दिलाई।


उन्होंने कहा कि देश भर में लोग आम आदमी पार्टी को उम्मीद की किरण के रूप में देख रहे हैं। अपने खिसकते जनाधार को देखकर भाजपा के आकाओं ने अरविन्द केजरीवाल के घर पर हमला करवाया। वे आम आदमी की आवाज को दबाना चाहते हैं, लोकतंत्र को पैरों तले रौंदना चाहते हैं।


राकेश सिन्हा ने कहा कि भाजपा वालों ने अरविन्द केजरीवाल पर हमला करके यह जगजाहिर कर दिया है कि आम आदमी पार्टी के बढ़ते जनाधार से उनके आकाओं में कितनी बेचैनी है। हिंसा पर गोडसे समर्थकों का विश्वास एक बार फिर से जगजाहिर हुआ है। पर वे केजरीवाल को डराने में कामयाब नहीं हो पायेंगे, बल्कि अब केजरीवाल उन्हें देश भर में हराने में कामयाब होंगे। उन्होंने कहा कि अब वक्त आ गया है जब देश के हर राज्य हर शहर हर गांव में आम आदमी पार्टी तेजी से आगे बढ़ेगी और हर घर से केजरीवाल निकलेगा। 


श्री सिन्हा ने कहा कि केजरीवाल हनुमान भक्त हैं, उनकी पूंछ में आग लगाओगे तो लंका जल जायेगी।