Breaking News

चकाई : पेड़ से टकराई मालवाहक मैजिक वाहन, चालक व उप चालक की मौत

चकाई/जमुई (Chakai/Jamui), 31 मार्च
◆ सुधीर कुमार की रिपोर्ट : 
चकाई-देवघर मुख्य मार्ग पर चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के बसबुटिया मोड़ के समीप तेज रफ्तार मालवाहक मैजिक वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि वाहन बुरी क्षतिग्रस्त हो गया और चालक व उप चालक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के बसबुटिया मोड़ के करीब दुर्घटना बुधवार की अहले सुबह  हुई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को वाहन से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया। दोनों मृतक युवक कोलकाता का बताया गया है। बताया जाता है कि वे लोग जमुई की ओर से आ रहें थे। इसी दौरान अहले सुबह करीब तीन बजे वह चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र के बसबुटिया मोड़ के निकट पर पहुंचा। तभी तेज रफ्तार वाहन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराया।

हादसा इतना भीषण था कि वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।वाहन में सवार दो व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।मृतक दोनों व्यक्ति का नाम आदित्य मंडल (23 वर्ष) एवं इंद्रजीत देय (28 वर्ष) कोलकाता का निवासी बताया जाता हैं। पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दे दी है।

चंद्रमंडीह थानाध्यक्ष ब्रजभूषण सिंह ने बताया कि तेज रफ्तार वाहन के अचानक अनियंत्रित होने से हादसा हुआ है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई भेज दिया गया है।घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है।