अलीगंज : प्रखंड के दो विद्यालयों के बच्चे राज्यस्तरीय अंतर जिला खेल प्रतियोगिता के लिए रवाना - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, 12 March 2022

अलीगंज : प्रखंड के दो विद्यालयों के बच्चे राज्यस्तरीय अंतर जिला खेल प्रतियोगिता के लिए रवाना



अलीगंज/जमुई (Aliganj/Jamui), 11 मार्च :

◆ चंद्रशेखर सिंह की रिपोर्ट :

अलीगंज प्रखंड के दो विद्यालय नमन विद्या पब्लिक स्कूल एवं डीपीएस स्कूल के बच्चे राज्यस्तरीय अंतर जिला विद्यालय खेल प्रतियोगिता 2021-22 में भाग लेने के लिए जमुई जिला से चयनित टीम में मुजफ्फरपुर रवाना किये गए।


अलीगंज प्रखंड के नमन विद्या पब्लिक स्कूल एवं डीपीएस स्कूल के बच्चो की टीम बनाकर राज्य स्तरीय खेल के लिए मुजफ्फरपुर के लिए विद्यालय के निदेशक वेद प्रकाश एव डीपीएस स्कूल के निदेशक सौरभ कुमार सिंह ने अपने-अपने विद्यालय से चयनित बच्चो की टीम को राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए मुजफ्फरपुर के लिए रवाना किया। इस टीम में कुल 14 बच्चे शामिल हैं।


इस मौके पर नमन विद्या पब्लिक स्कूल के निदेशक वेद प्रकाश ने बताया कि इस तरह के खेल प्रतियोगिता का आयोजन होने से बच्चों की प्रतिभा निखरकर सामने आती है। जिससे उनका मनोबल बढता है।


वही डीपीएस स्कूल के निदेशक सौरभ कुमार सिंह ने कहा कि खेल से तन के साथ, मानसिक विकास भी होता है।



उन्होंने ऐसे कार्यक्रम के आयोजन के लिए सरकार के साथ-साथ वरीय पदाधिकारियों की सराहना की। मौके पर विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिकाओं के अलावा दर्जनो छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Post Top Ad