जमुई पुलिस की बड़ी कामयाबी, अवैध हथियार के साथ दबोचे गए चार अपराधी - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, 12 March 2022

जमुई पुलिस की बड़ी कामयाबी, अवैध हथियार के साथ दबोचे गए चार अपराधी

जमुई (Jamui), 12 मार्च : जमुई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए अपराध की घटना को अंजाम देने कि योजना बना रहे चार अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों को दबोचे जाने के बाद पुलिस प्रशासन राहत की सांस लेने लगी है और इसे बड़ी कामयाबी की नजर से देख रही है।

पुलिस अधीक्षक डॉ. शौर्य सुमन ने समाहरणालय स्थित कार्यालय प्रकोष्ठ में संवाददाताओं को इस आशय की जानकारी देते हुए कहा कि जमुई पुलिस गुप्त सूचना के आधार पर सिकंदरा-लखीसराय मुख्य मार्ग पर अवस्थित श्रीकृष्ण सिंह कॉलेज लोहंडा के समीप छापेमारी कर चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अपराधियों के पास से दो लोडेड देशी कट्टा , बीस कारतूस और सात मोबाइल भी बरामद किया है।

उन्होंने गिरफ्तार अपराधियों की शिनाख्त चंद्रदीप थाना अंतर्गत इस्लामनगर निवासी बब्लू कुमार, नवादा कौआकोल थाना अंतर्गत भुआल निवासी चंदन कुमार, सोनो थाना अंतर्गत पैलबाजन निवासी कुलदीप कुमार और लखीसराय थाना अंतर्गत कोरोता निवासी कैलाश कुमार के रूप में किए जाने की जानकारी देते हुए कहा कि अंधेरे का लाभ उठाकर सात-आठ बदमाश भागने में सफल रहे।
डॉ. सुमन ने आगे बताया कि बीते दिनों चंद्रदीप थाना अंतर्गत बहछा मोड़ के समीप हड्डी मिल में घटित घटना के अलावे कई मामलों में उक्त अपराधी नामजद थे। उन्होंने गिरफ्तार अपराधियों के द्वारा कांड में संलिप्तता की बात स्वीकार कर लिए जाने की जानकारी देते हुए कहा कि हड्डी मिल से सम्बंधित बदमाशों ने पांच मोबाइल एवं रुपया का छिनतई किया था। इनमें चार मोबाइल बरामद किया गया है और बाकी की खोजबीन जारी है।

डॉ. सुमन कड़क अंदाज में कहा कि जमुई जिला में अपराधियों के साथ नक्सलियों की अब खैर नहीं है। उन्होंने अवांछित तत्वों को बेजा हरकत छोड़कर मुख्य धारा में शामिल होने का न्यौता देते हुए कहा कि अगर समय पर नहीं बदले तब कानून उन्हें बदलने के लिए सख्त रुख अख्तियार करेगी। उन्होंने दबोचे गए अपराधियों के आपराधिक इतिहास की विस्तार से जानकारी दी।

एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार समेत कई पुलिस अधिकारी संवाददाता सम्मेलन में उपस्थित थे।

Post Top Ad