Breaking News

गिद्धौर : सेवा गांव में आपसी विवाद में हुई मारपीट, तीन लोग घायल

सेवा/गिद्धौर (Sewa/Gidhaur), 14 मार्च : गिद्धौर थाना क्षेत्र के सेवा गांव में दो पक्षों में आपसी विवाद में मारपीट होने का एक मामला प्रकाश में आया है। उक्त मारपीट के मामले में दोनों पक्षों के और से थाना में आवेदन दिया गया है।

जानकारी के अनुसार सेवा निवासी अजय रावत ने गांव के ही विक्की तांती,सचिन तांती पिता विजय तांती एवं अरुण तांती, सनोज तांती,पिता अनिल तांती एवं राहुल तांती,कुंदन तांती पिता अंबिका तांती पर मारपीट का आरोप लगाया है।

पीड़ित आवेदक अनुज रावत ने आवेदन के माध्यम से कहा कि उक्त सभी लोग गांव के ही अन्य रविंद्र तांती विजय तांती पिता गोपाल तांती के साथ सुनियोजित योजना बनाकर लाठी डंडे से लैस होकर मेरे मिल पर आकर मेरे पिता अजय रावत,एवं मेरे रिश्तेदार प्रीतम क़ुमार के साथ मारपीट करने लगा। जिसमे विक्की तांती ने हॉकी से मारपीट कर प्रीतम कुमार को गंभीर रूप से घायल कर दिया। व मेरे साथ भी मारपीट कर मुझे घायल कर दिया वहीं मेरे दुकान में गल्ला में रखा 68000 रुपये भी लूट लिया जिसकी शिकायत गिद्धौर थाना में की गई है।

वहीं दूसरे पक्ष के बीरेंद्र तांती पिता गोपाल तांती ने भी अपने पुत्र विक्की कुमार के साथ अनुज रावत एवं रौशन रावत पिता अजय रावत  सोनू रावत पिता नारायण रावत आदि परिजनों के द्वारा क्रिकेट खेलकर अपने पुत्र के लौटने के दौरान उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है।
आवेदक बीरेंद्र तांती ने मामले को लेकर आवेदन के माध्यम से कहा कि घर मे घुसकर लाठी डंडा रॉड से जान मारने की नीयत से मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। उन्होने शिकायती आवेदन में कहा है कि इस घटना में परिवार के कविता देवी अनिल तांती भी बीच बचाव करने के दौरान मारपीट की घटना में घायल हो गयी। इधर घटना को लेकर मामले में समुचित करवाई को ले गिद्धौर पुलिस को आवेदन दे संबंधित मामले में समुचित कार्रवाई करने की मांग की गयी है।

इधर मारपीट की इस घटना में घायल तीन लोगों को दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार कर सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया गया।

मामले को ले कहते हैं थानाध्यक्ष 
इधर मारपीट के इस मामले को लेकर थानाध्यक्ष अमित कुमार ने कहा कि आपसी विवाद में हुए मारपीट में चार लोगों को न्यायिक हिरासत में ले जेल भेज दिया गया है।