Breaking News

अलीगंज : होली व शब-ए-बारात को लेकर हुई शांति समिति की बैठक, डीजे व अश्लील गानों पर रहेगी पाबंदी

अलीगंज/जमुई (Aliganj/Jamui), 14 मार्च
◆ चंद्रशेखर सिंह की रिपोर्ट :
अलीगंज प्रखंड के चंद्रदीप थाना परिसर में रविवार को होली व शब-ए-बारात को लेकर थाना क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों, समाजसेवी एवं बुद्धिजीवियों के साथ शान्ति समिति की बैठक आयोजित की गई।

बैठक को संबोधित करते थानाधयक्ष आशीष कुमार ने कहा कि होली आपसी प्रेम, शान्ति तथा सद्भाव तथा भाईचारे का प्रतीक है। इसे लोग शान्ति के साथ मनाये। उन्होने बताया कि होली में अश्लील गाना व डीजे पर पूर्ण पाबंदी है। अगर इस दौरान कहीं भी क्षेत्र में डीजे बजाने की सुचना मिलती है तो आयोजक के साथ डीजे संचालक पर एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
थानाध्यक्ष ने कहा कि पर्व के दौरान पुलिस सादे लिबास में गश्त करती रहेगी। शराबियों एवं उचक्के पर पूरी नजर रहेगी।बैठक में आये लोगों ने भी अपने-अपने गांव के समस्याओं पर विस्तारपूर्वक चर्चा किया।

मौके पर मुखिया देवनंदन यादव, सुरेन्द्र पाण्डेय, नगीना रविदास, समाजसेवी चंद्रशेखर आजाद, नरेश शर्मा, मुखिया प्रतिनिधि सोनू सिंह, मो शमशाद, अशोक यादव, धर्मराज मिस्त्री, गोरेलाल यादव, जितेन्द्र सिंह, सुरेश सिंह, जिला परिषद प्रतिनिधि मुरारी यादव, सुनील यादव, दीपक सिंह, बालेश्वर चौधरी, राजेश पाण्डेय सहित प्रखंड के बुद्धिजीवी,  समाजसेवी एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।