Breaking News

खैरा : एसएसबी द्वारा अमृत महोत्सव के तहत स्कूली बच्चों के बीच प्रतियोगिता आयोजित

खैरा/जमुई (Khaira/Jamui), 9 मार्च :
◆ प्रह्लाद की रिपोर्ट :
खैरा प्रखंड अंतर्गत हड़खार पंचायत के उच्च विद्यालय  चननवर में बुधवार को आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत सशस्त्र सीमा बल 16वीं वाहिनी ई कंपनी रजला जन्म स्थान के द्वारा देश की हिफाजत देश की सुरक्षा कार्यक्रम आयोजित किया गया।
कार्यक्रम का आयोजन कमांडेंट विनय कुमार सिंह के निर्देशानुसार किया गया। इस मौके पर सहायक कमांडेंट विमल भट्ट ने कहा कि देश की सुरक्षा का हिफाजत करना प्रत्येक नागरिक की नैतिक जिम्मेदारी है। लोगों को चाहिए कि वह अपने राष्ट्र के प्रति पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ समर्पित रहे।
इस दौरान विद्यालय के विद्यार्थियों को देश की सेवा के लिए प्रेरित किया गया। साथ ही देश की हिफाजत व सुरक्षा पर विद्यार्थियों के बीच निबंध प्रतियोगिता एवं वाद विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस दौरान स्कूल के बच्चों के बीच नोटबुक, बैट-बॉल, जियोमेट्री बॉक्स, कलम, किताब, डिक्शनरी, खेलकूद का सामग्री, नागरिक कल्याण कार्यक्रम के तहत वितरण कर स्कूल के विद्यार्थियों को प्रोत्साहित किया गया।
इस मौके पर सहायक निरीक्षक अजीत पुखन हेमन्ता, एच ऐल सिंह, वैष्णव कुमार, हवलदार मारकंडेय, विजय बुद्धिमान राणा, सिपाही जितेश कुमार, अमरदीप कुमार, मुकेश कुमार, नीरज कुमार सहित एसएसबी के जवान मौजूद थे।