जमुई : बिजली विभाग के कर्मियों के अनियमितता पर एबीवीपी ने किया विरोध प्रदर्शन - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 1 March 2022

जमुई : बिजली विभाग के कर्मियों के अनियमितता पर एबीवीपी ने किया विरोध प्रदर्शन

जमुई (Jamui), 1 मार्च : अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई जमुई द्वारा  बिजली विभाग के कर्मियों के द्वारा किए जा रहे घोर अनियमितता के विरोध में प्रदर्शन करते हुए जमुई डीएम अवनीश कुमार सिंह को आवेदन सौंपा गया। इसकी अगुवाई एबीवीपी के जमुई नगर सह मंत्री शांतनु कुमार ने की।

इस दौरान एबीवीपी  के जमुई जिला संयोजक सुरज कुमार वर्णवाल ने कहा कि बिजली विभाग अत्यंत उदासीन हो चुका है। केस नहीं करने के नाम पर अवैध रूप से वसूली की जाती है यह दुर्भाग्य का विषय है।

प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कृष्ण कुमार गुप्ता ने कहा कि चकाई बिजली विभाग के कनीय अभियंता धर्मेंद्र कुमार के द्वारा ग्रामीण इलाकों में बिजली चोरी के जांच की आड़ में अवैध रूप से भोली-भाली जनता से पैसे वसूली की जा रही है। नहीं देने पर झूठे मुकदमे में फसा दिया जाता है और जो पैसे दे देते हैं उन पर केस नही क्या जाता है। इसके साथ ही जेई द्वारा विभाग में अवैध राशि वसूली के लिए गैर कानूनी तरीके से कई बिचौलियों को रखा है। साथ ही देर शाम के बाद पावर हाउस में गुप्त रूप से शराब पार्टी का भी दौर चलता है।
मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मिथुन कुमार ने कहा कि चकाई नहीं बल्कि पूरे जिला में बिजली विभाग की मनमानी चरम पर है जहां जागरूकता से काम लिया जा सकता है। वहीं सुदूर इलाके में गरीब-गुरबा के ऊपर प्रत्येक दिन बिजली चोरी का दर्जनों मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

मौके पर उपस्थित आदित्य कुमार, हर्ष कुमार, राहुल कुमार, रामानुज राय, केशव कुमार भदौरिया, जितेंद्र कुमार, बबलू कुमार, ऋषभ कुमार, शिव शंकर कुमार, राजा कुमार, मुन्ना कुमार, मोहन कुमार एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Post Top Ad