Breaking News

6/recent/ticker-posts

मौरा पंचायत के वार्ड संख्या 6 के वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति का हुआ चुनाव, तजम्मुल अंसारी जीते

मौरा/गिद्धौर (Maura/Gidhaur), 1 मार्च | डब्लू पंडित :
गिद्धौर प्रखंड के मौरा पंचायत के वार्ड संख्या 6 में वार्ड सदस्य नुसरत खातून की अध्यक्षता में नव सृजित प्राथमिक उर्दू मकतब परिसर में वार्ड सभा का आयोजन किया गया. जिसमें वार्ड के समस्त ग्रामीणों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया. बैठक में सर्वसम्मति से वार्ड में विकास की गति को देने के लिए वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति का गठन किया गया, जो इस प्रकार है - नुसरत खातून पदेन अध्यक्ष, गुलशन खातून पदेन उपाध्यक्ष व पंच सदस्य, जीविका से जुबेदा खातून, अभिमन्यु यादव, कृष्ण राम, चंदन ठाकुर, तत्पश्चात वार्ड सचिव के चयन के लिए प्रस्ताव लाया गया. जिसके लिए अभिमन्यु यादव और तजम्मुल अंसारी  ने अपने-अपने नाम का पर्चा दाखिल किया.
जिसके बाद पर्यवेक्षक समित कुमार के देखरेख में चुनाव कराया गया. मतगणना के उपरांत अभिमन्यु यादव को 146 मत और तजम्मुल अंसारी को 173 मत प्राप्त हुआ. इस तरह से तजम्मुल अंसारी 27 मतों से जीतकर वार्ड क्रियान्वयन एवं प्रबंधन समिति के सचिव चुने गए.
इस अवसर पर उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए नवनियुक्त वार्ड सचिव तजम्मूल अंसारी ने कहा कि वार्ड में विकास की गति को तेज की जाएगी. सरकार के हर प्रकार के हर योजनाओं को आप सबो तक पहुंचाई जाएगी.
इस अवसर पर पर्यवेक्षक समित कुमार, पंचायत समिति सदस्य दुःखन यादव, सरपंच अवधेश सिंह, उप मुखिया प्रतिनिधि प्रमोद यादव, वार्ड सदस्य कन्हैया मंडल, श्याम सुंदर ठाकुर,गंगा रविदास, सन्तोष कुमार दुबे, समाजसेवी मुश्ताक अंसारी के अलावे दर्जनों लोग उपस्थित थे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ