खेल में जितना लोकप्रिय क्रिकेट है, राजनीति में उतने ही लोकप्रिय नीतीश हैं : दामोदर रावत - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, 2 March 2022

खेल में जितना लोकप्रिय क्रिकेट है, राजनीति में उतने ही लोकप्रिय नीतीश हैं : दामोदर रावत

पटना (Patna), 1 मार्च : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के 71वें जन्मदिवस के अवसर पर राजधानी पटना के ऊर्जा स्टेडियम में "बिहार विकास कप-2022" क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। 
मौके पर उपस्थित पूर्व मंत्री एवं जदयू विधायक दामोदर रावत (MLA Damodar Rawat) ने कहा कि देश की राजनीति में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उसी प्रकार लोकप्रिय हैं, जिस प्रकार खेल में क्रिकेट। 
उन्होंने कहा कि खेल से जीवन में अनुशासन आता है, और नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने के बाद बिहार में सुशासन आया है। खेल से व्यक्ति का शारीरिक और मानसिक विकास होता है, और नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का चहुंमुखी विकास हुआ है।

दामोदर रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकासपुरूष हैं, और खेल के आयोजन के माध्यम से उनका जन्मदिन मनाया जाना सुखद एवं अनुकूल संयोग है। 
मौके पर वरीय जदयू नेता छोटू सिंह, बीसीए के पूर्व कोषाध्यक्ष व नालंदा जिला क्रिकेट के मुख्य स्तंभ आनंद कुमार एवं बीसीए के जीएम लॉजिस्टिक धर्मवीर पटवर्धन ने खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया एवं केक काटकर एक-दूसरे को खिलाया।

Post Top Ad