Breaking News

झाझा : यूक्रेन में फंसा धमना के गोविंदपुर का कुंदन, बीडीओ-मुखिया ने परिजनों से की मुलाकात

झाझा/जमुई (Jhajha/Jamui), 2 मार्च : 
◆ कंटेन्ट : सुशांत 
◆ इनपुट : अभिलाष कुमार

रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे भीषण युद्ध में जमुई जिला के झाझा प्रखंड अंतर्गत धमना पंचायत के गोविंदपुर गांव निवासी शिक्षक मनोज मंडल के पुत्र कुंदन कुमार यूक्रेन में फंस गए हैं।  इस बाबत मंगलवार को गोविंदपुर स्थित कुंदन के आवास पर झाझा के प्रखंड विकास पदाधिकारी दीपेश कुमार एवं धमना पंचायत के मुखिया प्रतीक शर्मा उर्फ पप्पू शर्मा ने परिजनों से मुलाकात किया।  

बता दें कि झाझा प्रखंड क्षेत्र के धमना पंचायत अंतर्गत गोविंदपुर गाँव निवासी मनोज मंडल के पुत्र कुन्दन कुमार यूक्रेन में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे हैं। वे अभी अपने कोर्स के दूसरे वर्ष में अध्ययनरत हैं।
कुंदन कुमार
प्रखंड पदाधिकारी दीपेश कुमार ने कहा कि भारत सरकार ने यूक्रेन के कस्टम सीपी में फंसे सभी विद्यार्थियों का डेटा निकाल लिया है। जिसमें कुंदन कुमार भी शामिल है। इसकी सूचना गृह विभाग को दे दी गई है। इस दौरान कुंदन कुमार से दूरभाष के जरिये सम्पर्क किया गया। बातचीत में उन्होंने बताया कि यूक्रेन से निकलकर रोमानिया जायेंगें जहां से फिर भारत आएंगे।
इधर मौके पर मुखिया प्रतीक शर्मा उर्फ पप्पू शर्मा ने कहा कि भारत सरकार यूक्रेन में फंसे भारतीय बच्चों को सकुशल वापस लाने की प्रक्रिया में लगी हुई है। कुंदन भी सकुशल अपने गाँव वापस आयेंगे। इस मौके पर चंदन कुमार के अलावे दर्जनों स्थानीय लोग मौजूद थे।