Breaking News

बिहार : सीएम नीतीश कुमार को युवक ने मारा मुक्का, पुलिसकर्मियों ने हिरासत में लिया

पटना/बिहार (Patna/Bihar), 27 मार्च : पटना जिले के बख्तियारपुर प्रखंड में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक सिरफिरे युवक ने हमला कर दिया. सीएम बख्तियारपुर में एक कार्यक्रम में शीलभद्र की प्रतिमा के माल्यार्पण के लिए पहुंचे थे.

कार्यक्रम के दौरान एक शख्स ने सीएम को पीछे से मुक्का मार दिया. इस दौरान सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में मौजूद पुलिसकर्मियों ने आरोपी को तुरंत हिरासत में ले लिया. युवक की पहचान बख्तियारपुर के रहने वाले शंकर उर्फ छोटू के रूप में हुई है.

सुरक्षाकर्मियों ने सिरफिरे युवक को पकड़ कर स्‍थानीय पुलिस को सौंप दिया है. इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी. फिलहाल युवक से पूछताछ की जा रही है.

प्राप्त जनकारी के मुताबिक सीएम नीतीश कुमार बाढ़ लोकसभा क्षेत्र के दो दिन के दौरे पर हैं. वह यहां पर अपने पुराने सहयोगियों से मुलाकात कर रहे हैं. रविवार को वह बख्तियारपुर में शीलभद्र की प्रतिमा के माल्यार्पण के लिए पहुंचे थे, तभी भीड़ के बीच मौजूद छोटू नाम के शख्स ने बाहर निकलकर सीएम पर हमले की कोशिश की. युवक ने सीएम को पीछे से मुक्का मार दिया. जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उसे हिरासत में ले लिया.