Breaking News

अलीगंज : बालू लदे अनियंत्रित टैक्टर ने बाईक सवार को रौंदा, एक युवक की मौत, एक घायल

अलीगंज/जमुई (Aliganj/Jamui), 30 मार्च :
➤चंद्रशेखर सिंह की रिपोर्ट :
नवादा-सिकंदरा मुख्य मार्ग में महना पुल के समीप बीते बुधवार की देर शाम जमुई की ओर आ रहे बालू लदे अनियंत्रित टैक्टर ने बाईक को पीछे से जोर ठोकर मार दिया। जिससे बाईक सवार 35 वर्षीय अविनाश कुमार उर्फ कारू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बाईक सवार चंदन कुमार (पिता - सुनील महतो) गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका इलाज अलीगंज पीएचसी में किया गया।

जानकारी के मुताबिक दोनो युवक लखीसराय जिला के माधोपुर गांव का बताया जा रहा है। दोनो पानी मोटर बनाने के लिए अलीगंज आ रहा था। तभी महना पुल के समीप सिकंदरा की तरफ से आर रहे तेज गति में बालू लदे टैक्टर ने पीछे से जोरदार ठोकर मार दिया। जिससे बाईक सवार दोनों युवक सडक पर गिर गया। टैक्टर एक युवक को रौंदते हुए भाग गया।

बाईक सवार युवक अविनाश उर्फ कारा माधोपुर गांव निवासी दिनेश महतो का पुत्र बताया जा रहा है। जो अपने साथी चंदन कुमार के साथ पानी का मोटर बनाने के लिए अलीगंज बाजार आ रहा था। घायल युवक चंदन कुमार का नानी घर बालडा है। लछुआड पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया।

बताया जाता है कि इन दिनों जमुई से बालू की ढुलाई टैक्टर से ओवर लोड कर अवाध गति से किया जा रहा है। टैक्टर ओवर लोड होने के बावजूद भी काफी तेज गति से चलाया जा रहा है। जिससे लगातार सडक दुर्घटनाओं में इजाफ़ा हो रहा है। लेकिन पुलिस व जिला प्रशासन की भी इस ओर नजर नही जा रही है और प्रतिदिन घटनाएं बढते जा रही है। लोग असमय मौत के गाल में समा जा रहे है।