बांका : 8 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप-मर्डर, गौरव सिंह राठौड़ ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 21 March 2022

बांका : 8 वर्षीय बच्ची से गैंगरेप-मर्डर, गौरव सिंह राठौड़ ने पीड़ित परिवार से की मुलाकात



बांका (Banka), 21 मार्च

◆ रिपोर्ट : गुड्डू बरनवाल

◆ एडिटिंग : सुशांत :

बांका के चांदन में होली के दिन 8 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर गैंगरेप के बाद दुष्कर्मियों द्वारा निर्दयता पूर्वक हत्या कर शव को रेल यार्ड में बालू से ढंक कर छुपा दिया।


इस बेहद दर्दनाक घटना की जानकारी मिलने के बाद नवयुवक संघ के संयोजक गौरव सिंह राठौड़ ने सोमवार की तड़के सुबह बांका के चांदन पहुंचकर समस्त पीड़ित परिवार से मुलाकात किया एवं इस दुखद बेला पर उनका ढांढस बंधाया।



इस बारे में गौरव सिंह राठौड़ ने कहा कि बच्ची के शव को देखकर मेरी रूह कांप उठी। इस मौके पर हमने प्रखंड विकास पदाधिकारी से बात कर पीड़ित परिजनों को अपने हाथों 23,000 रूपए नगद सरकारी मुआवजे के अंतर्गत दिया। दुसरी ओर मौके पर मौजूद वहां के पंचायत के मुखिया से अविलंब आवास योजना का लाभ दिलाने का भी ध्यान आकर्षित कराया। मृतक की मां का तबियत बिगड़ते देख हमनें स्थानीय स्वास्थ टीम को भी मौके पर तैनात करवा दिया।


उन्होंने कहा कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई हेतु स्थानीय प्रशासन से बात कर आश्वस्त हुआ। मेरे इस तीव्र कारवाई देखकर मृतका के पीड़ित पिता गौतम पोद्दार सहित समस्त क्षेत्रवासियों ने हमें काफी सराहा और सड़क जाम को भी हटा दिया।

Post Top Ad