जमुई : सिविल कोर्ट में 4 अप्रैल से 25 जून तक होगा प्रातःकालीन सत्र में कामकाज - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 29 March 2022

जमुई : सिविल कोर्ट में 4 अप्रैल से 25 जून तक होगा प्रातःकालीन सत्र में कामकाज

जमुई (Jamui), 29 मार्च : जमुई सिविल कोर्ट (Jamui Civil Court) में गर्मी की वजह से चार अप्रैल से 25 जून तक सुबह साढ़े छः  बजे से अपराह्न एक बजे तक कामकाज होगा। इस संबंध में पटना हाईकोर्ट की ओर से जारी पत्र के आलोक में व्यवहार न्यायालय प्रशासन ने सूचना निर्गत कर दी है।

जिला विधिज्ञ संघ के अध्यक्ष अश्विनी कुमार यादव ने इस आशय की जानकारी देते हुए बताया कि अगामी 04 अप्रैल से  सुबह सात बजे से साढ़े नौ बजे तक न्यायालय की कार्यवाही चलेगी। वहीं सुबह साढ़े नौ बजे से दस बजे तक ब्रेक रहेगा। पुन: कोर्ट की कार्यवाही पूर्वाह्न दस बजे से लेकर अपराह्न एक बजे तक चलेगी जबकि कार्यालयों में सुबह साढ़े छह बजे से लेकर दोपहर एक बजे तक कामकाज होगा। इस संबंध में सिविल कोर्ट प्रशासन की ओर से जिला बार एसोसिएशन (District Bar Association) को सूचित किया गया है।

उन्होंने आगे कहा कि प्रातःकालीन सत्र में न्यायालय का कामकाज 25 जून तक जारी रहेगा। श्री यादव ने अधिवक्ताओं के साथ पक्षकारों से अनुरोध करते हुए कहा कि वे अपने मामलों की मुकर्रर तिथि के मुताबिक निर्धारित समय पर सिविल कोर्ट पहुंचें और अधिवक्ताओं के माध्यम से अपना पक्ष रखें।

उधर 4 अप्रैल से व्यवहार न्यायालय  का कामकाज प्रातःकालीन सत्र में आरंभ किए जाने की प्रशासनिक स्तर पर तैयारी जारी है। कोर्ट परिसर में सम्बंधित दिवस से सुबह सात बजे से ही मुदालय हाजिर हो कि आवाज गुंजने लगेगी।

Post Top Ad