खैरा : हथियार के बल पर चौकीदार से 2 लाख लूटे, पिस्तौल की बट से अपराधियों ने फोड़ा सर - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, 12 March 2022

खैरा : हथियार के बल पर चौकीदार से 2 लाख लूटे, पिस्तौल की बट से अपराधियों ने फोड़ा सर

खैरा/जमुई (Khaira/Jamui), 12 मार्च : तीन की संख्या में बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने बीते सोमवार की दोपहर तीन बजे खैरा-सोनो मार्ग स्थित नरियाना पुल पर टोटो सवार चौकीदार कैराकादो गांव निवासी दौलत तांती से दो लाख रुपये नकद, मोबाइल, पासबुक तथा आधार कार्ड लूट लिया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मांगोबंदर की तरफ भाग निकले।

बताया जाता है कि चौकीदार दौलत तांती की पोती की शादी तय हुई थी। शादी की तैयारी के लिए वे सोमवार को गोपालपुर स्थित एसबीआइ शाखा से दो लाख रुपये की निकासी की थी। रूपये निकालकर वे टोटो से खैरा हाई स्कूल मोड़ पर उतरे और घर जाने के लिए दूसरे टोटो पर सवार हो गए। नरियाना पुल पर पहुंचते ही बाइक सवार तीन अपराधियों ने टोटो को जबरन रोक दिया और उनसे रुपये भरा थैला मांगने लगा। 

विरोध करने पर अपराधियों ने पिस्तौल की बट से उनके सिर पर हमला कर दिया। जिससे उनका सिर फट गया और वे जख्मी हो गए। इसी बीच अपराधी उनके हाथ से रूपये भरा थैला लूटकर मांगोबंदर की तरफ भाग निकले। 

दौलत ने बताया कि थैला में रूपये के अलावा पासबुक, मोबाइल और आधार कार्ड भी था जिसे अपराधी ले भागे। बाद में उन्होंने खैरा थाना पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान दलबल के साथ घटनास्थल की ओर रवाना हो गए। पुलिस अपराधियों की धड़पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।

बता दें कि कुछ दिन पहले भी बाइक सवार अपराधियों ने खैरा थाना क्षेत्र के हरियाडीह गांव के समीप भौड़ घाट से बालू लोडकर आ रहे दो ट्रक चालकों के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया था।

Post Top Ad