यूपी में फिर मोदी-योगी मैजिक, तेज रफ्तार में चला बाबा का बुलडोजर : विकास प्रसाद सिंह - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, 12 March 2022

यूपी में फिर मोदी-योगी मैजिक, तेज रफ्तार में चला बाबा का बुलडोजर : विकास प्रसाद सिंह

जमुई (Jamui), 12 मार्च : देश के पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के मतगणना के बाद चार राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर वहां की जनता का पुनः अटूट विश्वास दर्शाता है कि अब वंशवाद और जातिवाद से ऊपर राष्ट्रवाद और विकासवाद है। उसी को लेकर जात-पात, धर्म से ऊपर उठकर उन राज्यों की जनता ने प्रचंड बहुमत देकर विरोधियों को औकात में ला दिया है। देश की जनता अब समझ चुकी है कि इन विरोधियों को अपना परिवार ही सर्वोपरि है। जबकि भाजपा माँ भारती को सबसे ऊपर फिर राष्ट्र की जनता की भलाई को सर्वोच्च प्राथमिकता देती है।

उक्त बातें गुरुवार को पांच राज्यों के परिणाम आने पर आवास पर पहुंचे सैंकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ मंदिर में प्रसाद चढ़ाने के उपरांत अबीर-गुलाल एवं पटाखे फोड़कर जश्न मनाते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता विकास प्रसाद सिंह ने कहा।

उन्होंने आगे कहा कि उत्तरप्रदेश में योगी आदित्यनाथ जी पर सबका साथ सबका विकास के नारों के साथ जनता के प्रति समर्पित होकर राशन, प्रशासन के मुद्दे को समर्थन करते हुए मतदाताओं ने विश्वास जताया है और प्रचंड बहुमत देकर पुनः सेवा का अवसर दिया इसके लिए यूपी की महान जनता को साधुवाद देते हैं।
उनके आवास पर जमुई विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों से आए कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर, अबीर-गुलाल लगाकर तथा पटाखे फोड़कर शानदार जीत का जश्न मनाया।

सिरचंद नवादा स्थित भाजपा नेता विकास प्रसाद सिंह के आवास पर भाजपा नेता नरेंद्र सिंह, रूपन मंडल, मनोज साव, बबलू विश्वकर्मा, सागर कुमार, शुभम मंडल, रामानंद गोस्वामी, मुकेश यादव, अंगद सिंह, रामकुमार, सागर महतो, धनंजय सिंहा, अमर कुमार, राजीव साह, जगतकिशोर सिंह, रौनक भगत, सन्नी कुमार, लालजीत सिंह, विजय लहेरी, सूरज चंदेल, सौरभ कुमार, छात्र नेता आशीष रावत, राजा कुमार, कैलाश रावत, प्रमोद विश्वकर्मा, आनंद भगत, मुनिलाल, केदार पासवान, राजेन्द्र रावत, मोनू मंडल सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को भगवा रंग से सराबोर कर भाजपा की जीत का जश्न मनाया।

Post Top Ad