गिद्धौर-जमुई बायपास पर खराब हुआ ट्रक, 15 घंटे से अधिक समय तक लगा जाम - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, 5 February 2022

गिद्धौर-जमुई बायपास पर खराब हुआ ट्रक, 15 घंटे से अधिक समय तक लगा जाम

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 5 फरवरी :
● इनपुट : बिक्की कुमार

बिहार में बालू उठाव का आदेश मिलते ही जमुई में गिद्धौर की सड़कों पर फर्राटे से बड़े-बड़े ट्रक दिन-रात बालू  ढोने में जुटे हैं। बीते बुधवार की देर शाम करीब 7 बजे के आसपास गिद्धौर के घनश्याम स्थान रोड में नदी के तट पर बने पुल पर बालू लदे ट्रक के खराब हो जाने के कारण गिद्धौर, कोल्हुआ, दबिल के रास्ते जमुई और गिद्धौर को जोड़ने वाली बाईपास सड़क पर करीब 3 किलोमीटर लंबा जाम लग गया।
ट्रक खराब होने की वजह से इस सड़क पर 15 घंटे से अधिक तक जाम लगा रहा। जाम रहने के कारण छोटी-बड़ी कई सार्वजनिक सवारी एवं निजी गाड़ियां जाम में फंसी रही। वहीं कई राहगीर दूसरे रास्तों से गंतव्य स्थान तक पहुंचे।
मिली जानकारी के अनुसार घनश्याम स्थान रोड में गिद्धौर-जमुई को जोड़ने वाली बायपास सड़क पर बालू घाट से बालू लदे ट्रक के आवागमन की वजह से प्रतिदिन जाम लग जाता है।
वहीं सार्वजनिक वाहनों के जाम में फंसे रहने की वजह से गिद्धौर, झाझा, सोनो जाने वाले राहगीर विषम परिस्थितियों का सामना करने को विवश हैं। वहीं खराब ट्रक को अगले दिन गुरुवार को 10 बजे के बाद मरम्मत कर हटाया जा सका।

Post Top Ad