Breaking News

अंतर्राष्ट्रीय मार्शल आर्ट चैम्पियनशिप-2022 में जमुई के लाल ने किया धमाल, जीता सिल्वर मेडल

जमुई (Jamui), 19 फरवरी :
◆ रिपोर्ट : शुभम मिश्र, वरिष्ठ संपादक, gidhaur.com
जमुई की धरा शुरू से ही प्रतिभावान लोगों की धनी रही है।चाहे वो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हो या राष्ट्रीय स्तर पर जमुई का नाम शुरू से सबों के जुबान पर रहता है। इस वर्ष 13 फरवरी को एन.डी.एफ.एम.ए.ए के तत्वावधान में सरूरनगर इनडोर स्टेडियम हैदराबाद में आयोजित हुए "फर्स्ट अंतर्राष्ट्रीय मार्शल आर्ट चैम्पियनशिप 2022" में दस देशों से आये हुए करीब 6000 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।
जिसमें जिले के मसौढी निवासी योगेन्द्र वर्णवाल के पुत्र दीपक कुमार ने भी इस प्रतियोगिता में जबलपुर की तरफ से हिस्सा लिया।
इस बाबत उन्होंने बताया कि "ऑल इंडिया सुतोरियो कराटे स्पोर्ट्स एसोसिएशन" के मुख्य कोच शेहान मोहम्मद नफ़ीस के मार्गदर्शन में जबलपुर में प्रशिक्षण लिया था।

उन्होंने कहा कि जबलपुर से 17 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था और 14 लोगों ने मेडल प्राप्त किया था।जिसमें उन्होंने मार्शल आर्ट फाइटिंग में दूसरा स्थान प्राप्त कर सिल्वर मेडल जीता है।
वहीं उन्होंने यह भी कहा कि NDFMAA के डायरेक्टर तमिल अभिनेता सुमन तलवार गारू हैं और इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर तमिल अभिनेता इन्द्र सेना गारू थे।
वहीं बता दें कि दीपक जबलपुर में ही रेलवे में टी.टी के पद पर कार्यरत हैं। दीपक को सिल्वर मेडल मिलने पर जिले में खुशी का माहौल है। उनके स्वजनों के साथ-साथ उनके मित्र शुभम, शिवकांत सिंह, रामकृष्ण, अमन साह एवं विष्णु के साथ-साथ चिकित्सक डॉ.एस.एन मिश्र, मोहन प्लाई के मालिक मोहन बर्णवाल सहित सैकड़ों की संख्या में चाहने वालों ने शुभकामनायें दी।