गिद्धौर : माँ त्रिपुर सुंदरी तालाब में डूबे व्यक्ति की दूसरे दिन मिली लाश, घरेलू क्लेश का मामला - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, 2 February 2022

गिद्धौर : माँ त्रिपुर सुंदरी तालाब में डूबे व्यक्ति की दूसरे दिन मिली लाश, घरेलू क्लेश का मामला

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui) 2 फ़रवरी : मंगलवार की शाम गिद्धौर के अति प्राचीन माँ त्रिपुर सुंदरी तालाब में अज्ञात व्यक्ति के डूबने का मामला सामने आने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म रहा. घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठी रही. पहले दिन डूबने वाले व्यक्ति को ढूँढने के लिए प्रशासन की निगरानी में स्थानीय तैराक तालाब में उतरे, लेकिन घंटों प्रयास के बाद भी डूबे व्यक्ति का थाह पता नहीं चल सका.

वहीं बुधवार की सुबह 10:30 बजे स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से शव की बरामदगी हुई. शिनाख्त के बाद मिली जानकारी के अनुसार गिद्धौर प्रखंड के रतनपुर पंचायत अंतर्गत बानाडीह निवासी 30 वर्षीय विजय कुमार नाम के युवक ने पारिवारिक क्लेश की वजह से आत्महत्या कर ली.
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मंगलवार लगभग शाम चार बजे के आसपास माँ त्रिपुर सुंदरी तालाब में एक व्यक्ति कुछ फेंकने आया था, जिस दौरान वो डूब गया. वहां मौजूद लोग कुछ कर या समझ पाते कि वो पानी की गहराइयों में समाता चला गया.

बुधवार को सुबह शव मिलने के बाद सफेद रंग के मैजिक वाहन से आवास स्थान बानाडीह ले जाया गया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


[इनपुट : अभिषेक कुमार झा, तारकेश्वर कुमार निराला, बिक्की कुमार, अभिलाष कुमार]

Post Top Ad