गिद्धौर : हथियार के बल पर यक्षराज स्थान के समीप अपराधियों ने की लूटपाट - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, 23 February 2022

गिद्धौर : हथियार के बल पर यक्षराज स्थान के समीप अपराधियों ने की लूटपाट

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 22 फरवरी :
◆ कंटेंट : सुशांत
◆ इनपुट : बिक्की कुमार

गिद्धौर में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। बीते मंगलवार की देर रात गिद्धौर से कोल्हुआ जाने के रास्ते मे पतसंडा पुल पार करने के बाद यक्षराज स्थान के निकट हथियार के बल पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया।
झाझा के चांय निवासी पीड़ित मो. आलम अंसारी ने बताया कि वे चांय से जमुई अपनी बहन के घर जा रहे थे। इसके लिए वे गिद्धौर से वाया कोल्हुआ बायपास सड़क के रास्ते बाइक से जा रहे थे। गिद्धौर के पतसंडा कलाली घाट पुल को पार करते ही यक्षराज स्थान के निकट पीछे से बाइक सवार अपराधियों ने आकर उनका बाइक रुकवाया मारपीट कर बाइक की चाभी छीन ली, कपड़े फाड़ दिए और शर्ट की जेब से रुपये निकाल लिए। इस दौरान अपराधियों ने पीड़ित की कनपटी पर हथियार सटा दिया।
पीड़ित ने बताया कि अपराधी 4 की संख्या में थे। एक के पास पिस्टल था, जिसे उनकी कनपटी में सटा दिया। अपराधियों ने ₹5500/- और सैमसंग का मोबाइल लूट लिया। वहीं बाइक की चाभी करीब 200 मीटर की दूरी पर जाकर फेंक दिया।
घटना रात 9 बजे के बाद की है। पीड़ित ने इसकी जानकारी थाना को दी है।

Post Top Ad