अलीगंज : चंद्रदीप थाना क्षेत्र के भलूआना गांव में जान मारने की नियत से गोलीबारी करने की शिकायत

अलीगंज/जमुई (Aliganj/Jamui), 27 फरवरी : चंद्रदीप थाना क्षेत्र के  भलूआना गांव में जान मारने की नियत से बीते शनिवार की रात अपराधियों द्वारा गोलीबारी करने की शिकायत चंद्रदीप थाना में लिखित आवेदन देकर की गई है।

पीड़ित अजय कुमार यादव ने बताया कि शनिवार की रात लगभग 9 बजे कोदवरिया गांव से भोज का निमंत्रण से अपने बाईक से भगवान यादव के साथ घर वापस लौट रहा था। तभी भलूआना बजरंगबली मंदिर से दक्षिण घर से पूर्व दिशा मोड पर आधा दर्जन हथियार से लैस अपराधियों ने बाईक रोकवाने की कोशिश किया। नहीं रोकने पर वे लोग गोलाबारी करने लगे जिसके बाद मैंने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाया।
पीड़ित ने बताया कि उसमें कुछ लोग गांव के ही हैं। जिसकी पहचान भी किया है। जिसमें गुड्डू यादव, लकीर साव, भोटन यादव, श्री यादव सहित तीन अज्ञात लोगों के साथ हथियार से लैस होकर जान मारने की नियत से आधा दर्जन राउंड गोलीबारी किया।जिसमें बाल-बाल जान बची है।

उन्होने बताया कि घटना के बाद स्थानीय चौकीदार की सूचना पर चंद्रदीप पुलिस रात में ही घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात किया।

पीड़ित अजय यादव ने बताया कि उक्त लोग काफी मनबढु और अपराधी प्रवृति के हैं। जो कभी भी मेरे तथा मेरे परिजनों के साथ अप्रिय घटना का अंजाम दे सकता है।
उन्होने बताया कि घटना के बाद से परिजनों में भय व दहशत का माहौल बना हुआ है। इधर गोलीबारी होने से गांव भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

Post a Comment

Previous Post Next Post