Breaking News

गिद्धौर : यूको बैंक में मनाया गया गणतंत्र दिवस, शाखा प्रबंधक अनीश राज आनंद ने किया ध्वजारोहण

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 27 जनवरी : यूको बैंक के गिद्धौर शाखा (UCO Bank Gidhaur Branch) में बुधवार को गणतंत्र दिवस (Republic Day) मनाया गया। शाखा प्रबंधक अनीश राज आनंद ने ध्वजारोहण किया। 

ध्वजारोहण के बाद ग्राहक संपर्क अधिकारी ऋषिकेश सिंह ने कहा कि इसी दिन देशवासियों के लिए समान अधिकार एवं स्वतंत्रतापूर्वक जीवन निर्वाह करने का मार्ग प्रशस्त हुआ।

शाखा प्रबंधक अनीश राज आनंद (Branch Manager Anish Raj Anand) ने कहा कि हम बैंक के लिए एकजुट होकर कार्य कर एवं बेहतर ग्राहक सेवा के जरिए राष्ट्र की प्रगति में हम सभी महत्वपूर्ण योगदान दे सकते हैं और अपने-अपने क्षेत्र में समाज हित में बेहतर कार्य कर राष्ट्र की सेवा में भागीदार बन सकते हैं।
उन्होंने कहा कि हमारे बैंक ने समाज के वैसे वर्गों को बैंकिंग सेवाओं से जोड़ने का काम किया है जो इन सेवाओं से वंचित रहे थे और हम आगे भी अपनी सेवाओं से समाज के उन वर्गों को आर्थिक रूप से आत्मानिर्भर बना सकते हैं जो अभी भी आर्थिक रूप से पिछड़े हैं।

शाखा प्रबंधक अनीश राज आनंद ने कहा कि हम बैंककर्मी देश एवं समाज की उन्नति में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते हैं। 

इस अवसर पर क्लर्क अजित कुमार, विश्वजीत कुमार सिंह, गिद्धौर बीसीई मोनू कुमार केशरी, दैनिक कर्मचारी धीरज कुमार राम, दैनिक सहायता कर्मी छोटेलाल जी, कुंधुर बीसीई जयराम यादव सहित बैंक उपभोक्ता व ग्रामीण मौजूद रहे।