Breaking News

गंगरा : कोरोना से बचाव के टीकाकरण के लिए घर तक पहुंची टीम, 10 लोगों का हुआ वैक्सिनेशन

गंगरा/गिद्धौर (Gangra/Gidhaur), 14 जनवरी | सुशांत साईं सुंदरम : गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत गंगरा पंचायत के पंचायत भवन में गुरुवार को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण का आयोजन किया गया. 
जिसमें एएनएम सरिता कुमारी द्वारा कुल सात लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीका लगाया गया. इनमें 7 पुरुष व 3 महिलाएं शामिल हैं.

बता दें कि राज्य सरकार टीकाकरण को तीव्र गति देने के उद्देश्य से गांव-गांव और घर-घर तक टीमें भेज रही हैं. जिस कड़ी में गुरुवार को गंगरा के पंचायत भवन में टीकाकरण के लिए टीम पहुंची. इसमें एएनएम सरिता कुमारी के अलावा वेरिफायर राकेश कुमार सिंह, प्रवीण कुमार, जीविका दीदी प्रेमलता देवी, आंगनबाड़ी सेविका नूतन देवी एवं आशा कार्यकर्ता मीरा कुमारी शामिल रहीं.
वेरिफायर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर में बढ़ती रफ्तार को देखते हुए अब लोग सजग हो गए हैं और स्वयं ही टीका लेने के लिए आगे आ रहे हैं. टीकाकरण की रफ्तार को गति देते हुए घर-घर जाकर टीका लगाया जा रहा है. संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण मददगार है.

वहीं टीका लगवाने वाले गंगरा गांव निवासी अमित कुमार सिंह, निशा कुमारी, चंद्रशेखर कुमार, उत्तम कुमार बलराम सिंह, खुशबू देवी, सुमित्रा देवी व अन्य ने कहा कि कोरोना के तीसरे लहर में लगातार बढ़ते संक्रमण को देखते हुए हम सब ने इससे बचने के लिए टीकाकरण करवाया है. टीका देने के लिए टीम हमारे घर तक आई, इससे हम सबको बहुत सहूलियत हुआ है.