Breaking News

सेवा : मध्य विद्यालय में लगा वैक्सिनेशन कैंप, 15 से 18 वर्ष के किशोर-किशोरियों को लगाया गया टीका

सेवा/गिद्धौर (Sewa/Gidhaur), 11 जनवरी | सुशांत साईं सुंदरम : प्रखंड में कोरोना के खिलाफ जंग की दूसरी कड़ी में 15 वर्ष से लेकर 18 वर्ष तक की उम्र के किशोर-किशोरियों का टीकाकरण अभियान तेजी से चल रहा है. तीन जनवरी से शुरू हुए इस अभियान में टीकाकरण को लेकर किशोर-किशोरियों का उत्साह देखने को मिल रहा है.

दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के माध्यम से मंगलवार को गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत सेवा के मध्य विद्यालय पश्चिमी भाग में कैंप लगाकर 15 से 18 उम्र वर्ग के किशोर-किशोरियों का टीकाकरण किया गया.

मध्य विद्यालय पश्चिमी भाग सेवा के परिसर में लगे कैंप के दौरान 40 किशोर-किशोरियों का सफल टीकाकरण एएनएम नेहा कुमारी द्वारा किया गया है.
टीकाकरण में मौजूद वेरिफायर श्रेया भारती ने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सरकार द्वारा अब 15 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगों को सुरक्षा का टीका लगाया जा रहा है. टीका की दोनों डोज लोगों को समय पर लगाते हुए खुद को संक्रमण के प्रभाव से सुरक्षित करना चाहिए. उन्होंने बताया, लोगों को टीका लगाने के बाद भी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए.

इस मौके पर बीएलओ शिव शंकर पांडेय, शिक्षा सेवक दामोदर रजक एवं राजेश कुमार ने सेवा गांव के 15 से 18 वर्ष के किशोर-किशोरियों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए टीकाकरण हेतु प्रेरित किया.