झाझा : हेलाजोत निवासी युवक की आसनसोल में संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

 


झाझा/जमुई (Jhajha/Jamui), 23 जनवरी : आसनसोल में झाझा के हेलाजोत निवासी एक युवक की संदिग्ध स्थिति मे मौत हो गयी। जिसके बाद शव को झाझा लाया गया। जहां परिजन शव को देखकर दुख की सागर मे डुब गये। बूढ़ी माॅ अपने जवान बेटे के शव को देखकर अपना होश गंवा बैठी, तो वही मृतक की पत्नी का भी रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है। 


बता दें कि झाझा के हेलोजोत के रहने वाले अधिवक्ता संजय पासवान के भाई विजय पासवान बीते कई महीनो से आसनसोल मे एक निजी कंपनी मे गार्ड का काम करता था। जहाँ शुक्रवार की शाम उसकी मौत की खबर परिजनो को मिला।खबर मिलते ही घर मे लोग सदमे मे आ गये। शव दूसरे दिन झाझा पहुंचा।


मृतक की पत्नी मीनू कुमारी ने बताया कि शुक्रवार को उसके पति ने फोन किया और कहा कि वे छुटटी लेकर अपने घर आ रहे है। उसके बाद वहाँ से पति के एक सहयोगी ने फोन करके मेरे पति के बेहोश होने की सूचना दी।


मृतक की पत्नी ने बताया कि उसके पति हमेशा यह कहते थे कि जहाँ वे काम करते है वहाँ पर दो बंगाली गार्ड से हमेशा विवाद होते रहता था। मृतक की माँ देवकी देवी ने बताया कि उसके बेटे के उपर मारपीट किये जाने का निशान है, जिससे ऐसा प्रतित होता है कि मेरे बेटे के साथ मारपीट किया गया है।


मृतक की माँ ने कहा कि जबतक यहां से कोई परिजन वहाँ पहुंचता तबतक कंपनी के लोगो ने मेरे बेटे का पोस्टमार्टम करवा दिया, जिससे ऐसा प्रतित होता है कि बेटे के साथ कुछ घटना हुई है।


वही शव घर पहुंचते ही लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Post a Comment

Previous Post Next Post