Breaking News

झाझा : पत्नी के मौत की खबर सुन सदमे से पति की भी हुई मौत, अंतिम यात्रा में भी बना जीवनसाथी का साथ

झाझा/जमुई (Jhajha/Jamui), 23 जनवरी | सोनू कुमार : क्षेत्र में एक ऐसा मामला आया है, जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। पति-पत्नी का रिश्ता इस कदर अटूट होता है कि उस रिश्ते को कोई नही तोड़ सकता है। जिस पत्नी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने का वादा किया था उसी पत्नी के साथ पति का शव भी अंतिम यात्रा पर साथ चला।

पत्नी की मौत के महज कुछ घंटो के बाद पति की भी मौत हो गयी। इसे जिन लोगो ने भी सुना, वे बस इतना ही कह सके कि मौत के बाद भी बना रहा जीवनसाथी का साथ। मामला झाझा के बस स्टैंड स्थित हेलाजोत का है।

हेलाजोत निवासी 80 वर्षीय दर्शन यादव की पत्नी सोहगी देवी का बीते शुक्रवार की रात निधन हो गया। इसकी खबर दर्शन यादव को जैसे ही मिली, वे इस सदमे को बर्दाश्त नही कर सके और महज कुछ देर, बाद उन्होंने भी दम तोड़ दिया। शनिवार सुबह इस घटना की जानकारी लोगो को मिली, वैसे ही हर कोई भाव विभोर हो गया।

आसपास के इलाके मे दंपति के निधन की खबर हर तरफ चर्चाओ मे रहा। लोगो का कहना था कि दोनो बहुत सौभाग्यशाली थे जिन्होने जीवन के हर मोड़ पर एक दूसरे का साथ देने का जो वादा किया था वह  पूरा किया और  जिंदगी और मौत दोनो एक साथ नसीब हुई।

वही दंपति परिवार का अंतिम यात्रा भी एक साथ निकाला गया। जिसे देखने के लिये लोगो की भीड़ शोकाकुल परिवार के घर से लेकर सड़क पर लगी रही। वहीं सूचना मिलते ही जिले के सुप्रसिद्ध समाजसेवी गौरव सिंह राठौड़ ने मौके पर पहुंचकर दंपति जोड़ी को श्रद्धांजलि दी।