Breaking News

जमुई : मेडिकल कॉलेज का वर्चुअल शिलान्यास करेंगे सीएम, श्रेयसी सिंह बोलीं - साबित होगा मील का पत्थर

जमुई (Jamui), 8 दिसंबर : हाल के दिनों में जमुई जिले से बड़ी खबरों के आने का सिलसिला जारी है। आगामी 14 दिसंबर को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister of Bihar Nitish Kumar)  वर्चुअल माध्यम से लगभग ₹1700 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे, जिनमें से एक जमुई के खैरा प्रखंड के बेला में मेडिकल कॉलेज (Medical College) का भी शिलान्यास करेंगे।

14 दिसंबर की सुबह 11:30 बजे अयोजित इस शिलान्यास कार्यक्रम में हाल ही में जमुई और बिहार को स्वर्ण पदक जीतकर गौरवान्वित करने वाली जमुई की विधायक सुश्री श्रेयसी सिंह सहित अन्य स्थानीय जनप्रतिनिधि उपस्थित रहेंगे।
सुश्री श्रेयसी सिंह (Jamui MLA Shreyasi Singh) ने इस पर अपना मंतव्य देते हुए कहा कि -
जमुई की धरती के लिए यह बड़ी उपलब्धि है एवं इससे जमुई और आसपास के जिलों के निवासियों को बड़ा फायदा होगा। जमुई में बड़े पैमाने पर रोजगार के अवसर तो सृजित होंगे ही। साथ ही स्थानीय मरीज जो जिले से बाहर जाकर अपना इलाज कराने पर विवश थे उन्हें भी गृह जिले में रहकर अपना इलाज कराने की सुविधा उपलब्ध होगी। जमुई में 500 करोड़ से भी ज्यादा की लागत से तैयार होने वाला यह मेडिकल कॉलेज एनडीए सरकार की विकासोन्मुखी नीतियों के संदर्भ में मील का पत्थर साबित होगा। सभी जमुई जिले वासियों की ओर से मैं एनडीए सरकार के नेतृत्व नीतीश कुमार को हार्दिक धन्यवाद देती हूं। 14 दिसंबर, 2021 को जमुई के लोगों बड़े सपने को पूर्ण करने की कवायद शुरू हो जाएगी।