Breaking News

मांगोबंदर के नवयुवाओं ने निकाला कैंडल मार्च, सीडीएस बिपिन रावत सहित अन्य शहीदों को दी श्रद्धांजलि

मांगोबंदर/खैरा/जमुई (Mangobandar/Khaira/Jamui), 10 दिसंबर | शुभम मिश्र : जिले के खैरा प्रखंडान्तर्गत मांगोबंदर गांव में शुक्रवार की संध्या गांव के नवयुवाओं ने दिवंगत शहीदों के प्रति श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया।इस अवसर पर मांगोबंदर ठाकुरबाड़ी से युवाओं की टोली ने कैंडल मार्च निकालते हुए स्व॰जगदीश लोहार शहीद स्मारक मांगोबंदर बाजार तक पैदल मार्च किया। करीब सैकड़ों की संख्याओं में कैंडल एवं बैनर लिये ये लोग दिख रहे थे।
पूरा वातावरण देशभक्ति के माहौल से गुंजायमान था।हर तरफ शहीद अमर रहे एवं भारत माता की जय के नारे लग रहे थे।
ठाकुरबाड़ी से शहीद चौक मांगोबंदर बाजार तक मार्च करने के बाद शहीद स्मारक पर लोगों ने पांच मिनट का मौन धारण किया एवं दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए प्रार्थनायें भी की।
इस बाबत पूछे जाने पर युवा समाजसेवी गोरेलाल सिंह,नीतीश रावत,शुभम मिश्र, पल्टू मोदी, नीरज रावत, आनंद पासवान, कुंदन कुमार ने बताया कि ऐसी घटना से हमलोग काफ़ी मर्माहत हैं। हमलोग इस बात को लेकर आश्चर्यचकित भी हैं कि देश के इतने बड़े पद पर आसीन ऐसे शीर्षपदस्थ अधिकारियों के साथ घटित घटनाओं ने कहीं-न-कहीं एक प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है। हमलोग केंद्र सरकार से इस घटना की उच्च स्तरीय जांच की मांग करते हैं।जनरल बिपिन रावत के नेक कार्य हमेशा हमलोगों के ज़ेहन में स्थापित रहेंगे।

उक्त अवसर पर प्रियांशु मिश्र, बंटी कुमार, गौरव, नीतीश, सोनू मोदी, हजारी रावत, जयनाथ राम आदि के साथ- साथ दर्जनों व्यक्ति मौजूद थे।