Breaking News

जमुई : श्री सत्य साईं सेवा संगठन की बैठक आयोजित, गतिविधियों पर हुई चर्चा

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui), 6 नवंबर : श्री सत्य साईं सेवा संगठन की एक महत्वपूर्ण बैठक गिद्धौर में आयोजित हुई. जिसकी अध्यक्षता संगठन के जमुई जिलाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने की. उक्त बैठक में उपस्थित सदस्यों ने संगठन की गतिविधियों पर चर्चा की.

साथ ही इस बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय  हुआ कि आगामी शुक्रवार 12  नवंबर को पुनः श्री सत्य साईं सेवा संगठन की एक बैठक आयोजित होगी जिसमें संगठन विस्तार एवं संगठन की गतिविधियों को विस्तार देने पर चर्चा होगी.

संगठन के जमुई जिलाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने कहा कि सभी की यह जिम्मेदारी है कि भगवान श्री सत्य साईं बाबा के बताये रास्तों पर चलते हुए मानवता की सेवा में यथासंभव योगदान दें. उन्होंने बताया कि अगली बैठक में सत्य साईं बाबा के जन्मोत्सव पर जिलास्तरीय कार्यक्रम 23 नवंबर की तैयारियों पर भी विचार-विमर्श होगा. जन्मोत्सव कार्यक्रम में संगठन के बिहार राज्याध्यक्ष पी. के. चैटर्जी के गिद्धौर आने की संभावना है. ऐसे में संगठन के सदस्यगण मुस्तैदी से कार्यक्रम को वृहद स्तर पर आयोजित करने के लिए सेवा भाव से जुटे हैं.

उक्त बैठक में श्री सत्य साईं सेवा समिति गिद्धौर के कॉन्वेनर बलराम साह, श्री सत्य साईं सेवा संगठन के जमुई जिला मेडिकल कोऑर्डिनेटर योगेश कुमार, जिला सेवादल कोऑर्डिनेटर शशि कुमार, जिला आईटी कोऑर्डिनेटर सुशांत साईं सुन्दरम, सदस्य तूफानी राव मौजूद रहे.