गिद्धौर-जमुई बाइपास सड़क पर बाइक की छिनतई, बाइक पर ट्रिपल लोड थे अपराधी - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Saturday, 6 November 2021

गिद्धौर-जमुई बाइपास सड़क पर बाइक की छिनतई, बाइक पर ट्रिपल लोड थे अपराधी

 

Gidhaur (News Desk) :-   गिद्धौर थाना क्षेत्र के सीमांत पर कुमरडीह-कोल्हुआ मार्ग स्थित यक्षराज स्थान के समीप अज्ञात अपराधियों द्वारा एक बाइक के छिनतई कर लिए जाने का एक मामला प्रकाश में आया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार , गिद्धौर थाना क्षेत्र के सेवा स्व. सदानन्द रावत के पुत्र सुरजित रावत अपने प्लसर बाइक नंबर जे.एच. 10 बी. आर. 0919 से जा रहे थे, इसी क्रम में गिद्धौर-जमुई बाइपास सड़क पर यक्षराज स्थान के निकट एक ही बाइक पर सवार तीन अज्ञात अपराधियों द्वारा बाइक से धक्का दे बाइक छिन ली।

वहीं, इस छिनतई की घटना के शिकार हुए पीड़ित सुरजित रावत ने बताया कि गिद्धौर-जमुई बायपास सड़क पर  उलाय नदी तट अवस्थित यक्षराज स्थान के समीप एक ही मोटरसाइकल पर सवार तीन अज्ञात लोगों ने पीछे से धक्का मारा जिससे सुरजीत एक गड्ढे में जा गिरे। अचानक बाइक से उतरकर वे लोग पीडित के साथ मारपीट करने लगे और पलक झपकते ही उनकी बाइक लेकर नौ दो ग्यारह हो गए।

 इधर , बाइक छिनतई की इस घटना को लेकर पीड़ित द्वारा खैरा थाना में आवेदन दिया गया है, जिसके बाद पुलिस मामले की तफ़्तीश में जुटी है ।


Edited by : Abhishek Kr. Jha

#Gidhaur, #Crime, #GidhaurDotCom

Post Top Ad