गिद्धौर के विभिन्न छठ घाटों का अंचलाधिकारी ने किया निरीक्षण , विधि-व्यवस्था का लिया जायजा - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 9 November 2021

गिद्धौर के विभिन्न छठ घाटों का अंचलाधिकारी ने किया निरीक्षण , विधि-व्यवस्था का लिया जायजा

 

Gidhaur/News Desk ( अभिषेक कुमार झा ) :-  त्योहारों के दहलीज पर लोक आस्था का महापर्व छठ दस्तक दे चुका है। इसको लेकर प्रशासन ने अपने मोर्चे को और मजबूत कर लिया है। इसी क्रम में गिद्धौर अंचलाधिकारी रीता कुमारी ने मंगलवार को गिद्धौर प्रखण्ड क्षेत्र के बरदघट्टा, गंगरा, रतनपुर, कलाली घाट, दुर्गामंदिर घाट, समेत आधा दर्जन छठ घाटों का निरीक्षण किया। 

मौके पर गिद्धौर थाना के एस आई मसीह चरण कुजूर अपने दल-बल व राजस्व कार्यालय के कर्मी भी अंचलाधिकारी के साथ कदमताल करते देखे गए। व्रतियों को छठ घाट पर होने वाली परेशानी से संबंधित विधि व्यवस्था का जायजा लेने के लिए अंचलाधिकारी छठ घाटों तक पहुंचे थे। 

बता दें, अंचलाधिकारी ने शांति समिति की बैठक के दौरान ही पंचायत के जनप्रतिनिधियों को अपने दायित्वों के निर्वहन की बात कहते हुए उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए थे। सीओ रीता कुमारी ने बताया है कि छठ व्रतियों को छठ घाट पर आने-जाने में कोई कठिनाई न हो इसके लिए स्थानीय प्रशासन भी छठ घाटों की मॉनिटरिंग करती रहेगी।


#Gidhaur, #Chhath2021, #GidhaurDotCom

Post Top Ad