खैरा BDO पर लगा कॉलर पकड़कर घसीटने का आरोप, देर तक हुआ हंगामा - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Monday, 1 November 2021

खैरा BDO पर लगा कॉलर पकड़कर घसीटने का आरोप, देर तक हुआ हंगामा

 


Khaira /खैरा (प्रहलाद कुमार) :- |   गिद्धौर प्रखण्ड से खैरा प्रखण्ड में पदस्थापित हुए बीडीओ राघवेन्द्र त्रिपाठी एक बार फिर विवादों में घिरे हैं। दरअसल, बुधवार को प्रखंड कार्यालय में पदस्थापित एक RTPS कर्मी ने खैरा BDO पर कॉलर पकड़ कर घसीटने का आरोप लगाया है। इसे लेकर बड़ी संख्या में कार्यपालक सहायकों ने देर शाम तक प्रखंड कार्यालय में हो-हंगामा भी किया। इस बाबत आरटीपीएस काउंटर पर तैनात कार्यपालक सहायक सुरेश प्रसाद ने बताया कि बुधवार को दो व्यक्ति आरटीपीएस काउंटर पर आकर बैठ गए। इसी बीच प्रखंड विकास पदाधिकारी राघवेन्द्र कुमार त्रिपाठी आये और मेरा कॉलर पकड़ कर घसीटते हुए बाहर ले आये। इस दौरान वह खूब गाली-गलौज भी कर रहे थे। इसके बाद कार्यपालक सहायक एकत्रित हो गए और जमकर हो-हंगामा किया। कार्यपालक सहायक बीडीओ साहब पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। 


- [ बीडीओ ने रखा अपना पक्ष ] -


इस बाबत प्रखंड विकास पदाधिकारी राघवेन्द्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि उक्त कार्यपालक सहायक के बारे में पूर्व में भी कई बार शिकायत मिली थी कि उनके द्वारा बिचौलिए को बैठाकर इधर-उधर की चीजें की जाती थी। दो दिन पूर्व भी मौखिक रूप से उसे इसका निर्देश दिया गया था. बुधवार शाम खैरा थानाध्यक्ष और मेरे द्वारा नामांकन का जायजा लिया जा रहा था। इसी क्रम में हम आरटीपीएस काउंटर का भी जायजा लेने पहुंचे। इस दौरान हमने देखा कि वहां पहले से दो बिचौलिए बैठे थे, जो हमें देखकर भाग निकले। पुलिस के द्वारा उक्त आरटीपीएस कर्मी को पकड़ा गया और उसे प्राथमिकी दर्ज कराने को ले जाने लगे। उन्होंने बताया कि इसे लेकर उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है और एक दिन का वेतन स्थगन किया गया है साथ ही इसे लेकर वरीय पदाधिकारियों को भी लिखा गया है, उसपर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि आरटीपीएस कर्मी चाहे तो वह जिलाधिकारी को इसकी लिखित शिकायत कर सकता है।


 इधर , समाचार संप्रेषण तक आरटीपीएस कर्मी प्रखंड कार्यालय में ही थे और उनके द्वारा डीडीसी को आवेदन लिखा जा रहा था. मौके पर पुलिस पदाधिकारी भी पहुंचे थे, और लोगों को शांत करने का हर सम्भव प्रयास जारी था।


Edited by : Abhishek Kr. Jha 


#Khaira, #Administration, #GidhaurDotCom

Post Top Ad