Breaking News

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : पतसंडा पंचायत समिति सदस्य प्रत्याशी सोनू कुमार की मजबूत है जीत की दावेदारी, मिल रहा युवाओं का साथ

गिद्धौर/जमुई (Gidhaur/Jamui) : पंचायती चुनाव के शोर से समूचा बिहार गुंजायमान है। जमुई जिला के गिद्धौर प्रखंड में तीसरे चरण में मतदान होना है। प्रखंड के पतसंडा पंचायत से पंचायत समिति सदस्य पद के लिए चुनावी मैदा में ताल ठोंक रहे युवा प्रत्याशी सोनू कुमार की दावेदारी अन्य प्रत्याशियों की अपेक्षा मजबूत नजर आ रही है। युवाओं के बीच उन्हें लोकप्रियता हासिल है। वहीं गांव की महिलाओं और बुजुर्गों के बीच भी वे अपनी गहरी पैठ रखते हैं। युवा होने के नाते उन्हें जनसमर्थन मिल रहा है। बच्चों में सोनू कुमार को लेकर जबरदस्त उत्साह है। बड़ी संख्या में युवा उनके साथ चुनाव प्रचार करते नजर आ रहे हैं।
पतसंडा पंचायत से पंचायत समिति सदस्य पद के प्रत्याशी सोनू कुमार ने गिद्धौर डॉट कॉम से बात करते हुए बताया कि समाजसेवा का शौक मुझे बचपन से ही है। परिवार का माहौल भी ऐसा ही रहा है। मेरा मानना है कि अगर मैं अपने पंचायत का समिति सदस्य बनता हूं तो अनेक ऐसी योजनाएं हैं जो राज्य सरकार और केंद्र सरकार के द्वारा संचालित है, हमारी ग्राम पंचायत में पहुंच नहीं पा रही है, उन योजनाओं को ग्रामीणों तक मैं आसानी से पहुंचा सकता हूं।
(नीचे के इस प्रचार के आगे भी खबर है)
सोनू कुमार ने कहा कि मुझे भरोसा है अपने गांव के युवाओं, बुजुर्गों और माताओं-बहनों पर, जिन्होंने बचपन से मुझे अपने बीच में पाया है। मैं हमेशा से जमीन से जुड़ा इंसान रहा हूँ और जानता हूँ कि मेरे गांव की जनता मुझे प्रेम और स्नेह देगी और मुझे पंचायत समिति सदस्य के रूप में पसंद करेगी।
सोनू ने कहा कि बिना किसी भेदभाव के सरकार की जितनी भी योजनाएं कृषि, पशुपालन, स्वास्थ्य, शिक्षा में आती है, मैं उसको शत-प्रतिशत अपने पंचायत की जनता तक पहुंचाने का काम करूंगा।
युवाओं को लेकर अपने विज़न पर सोनू ने कहा कि मेरी प्राथमिकता रहेगी कि पंचायत के जितने भी युवाओं को आगे बढ़ने के तमाम मौके प्रदान किये जा सकें। पंचायत वासियों की आवश्यकताओं की पूर्ति हो सके। ग्रामीणों को शुद्ध भोजन-पानी उपलब्ध हो, स्वास्थ्य संबंधित जरुरतों के लिए के उन्हें कहीं दूर ना जाना पड़े। विद्यार्थियों को अच्छी शिक्षा उपलब्ध हो, छात्राओं को कौशल संबंधन के लिए अच्छा और उपयुक्त माहौल मिले।

बताते चलें कि गिद्धौर प्रखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत राज पतसंडा से पंचायत समिति सदस्य पद के प्रत्याशी सोनू कुमार का ईवीएम के क्रम संख्या बारह में चुनाव चिन्ह जोड़ा हिरन छाप है। रुझानों में सोनू कुमार के प्रति मतदाताओं का झुकाव अधिक देखा जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ