गिद्धौर मेला परिसर में देशी पिस्टल व मैगजीन के साथ आये युवक पर आर्म्स एक्ट दर्ज, पुलिस ने की कार्रवाई - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 19 October 2021

गिद्धौर मेला परिसर में देशी पिस्टल व मैगजीन के साथ आये युवक पर आर्म्स एक्ट दर्ज, पुलिस ने की कार्रवाई

 


Gidhaur/गिद्धौर (अभिषेक कुमार झा ) :- गिद्धौर में दुर्गा पूजा सह लक्ष्मी पूजा समिति द्वारा आयोजित मेले परिसर में एक युवक को गिद्धौर पुलिस ने एक देशी ऑटोमेटिक पिस्टल, एक लोडेड मैगजीन व दो ज़िन्दा कारतूस के साथ धर दबोचा है । बताया जाता है कि, रविवार की रात्रि तकरीबन 10 बजे उक्त युवक अपने साथ इस हथियार को ले मेले परिसर में किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने की नीयत से पहूंचा था, इसकी भनक पूजा समिति के कार्यकारिणी सदस्यों को लगते ही इसकी सूचना सूचना गिद्धौर थानाध्यक्ष अमित कुमार को दी गई। तत्पश्चात एसएचओ के निर्देश पर पीएसआई धर्मेन्द्र कुमार, सहायक अवर निरीक्षक नित्यानंद सिंह सादे लिबास में मेला परिसर पहुँचकर पिस्टलधारी युवक को अपने गिरफ्त में ले लिया । गिरफ़्तार युवक की पहचान खैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत खैरा मोड़ निवासी डब्लू अंसारी के रुप में हुई है ।


इधर, मामले को लेकर थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि रविवार की रात्रि लगभग साढ़े दस ब उक्त युवक के हथियार लेकर मेला परिसर में प्रवेश करने की सूचना मिली थी, जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिसिया हिरासत में उक्त युवक से पूछ ताछ कर आर्म्स एक्ट के तहत न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है ।




#Gidhaur, #Police,#GidhaurDotCom



Post Top Ad