Breaking News

गिद्धौर पीएचसी के पुराने भवन में होगा टीकारकरण , BDO व MOIC ने किया उदघाट्न

 


Gidhaur/ गिद्धौर :- सोमवार को गिद्धौर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पुराने अस्पताल भवन में कोविड टीकाकरण केंद्र का उदघाटन प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय कुमार, प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. अजिमा निशात व चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. प्रदीप कुमार द्वारा संयुक्त रूप से फिता काटकर किया गया। इस टीकाकरण कैंप उदघाटन समारोह के अवसर पर केयर इंडिया के कॉर्डिनेटर गुंजन किशोर चौधरी, बीसीएम निधि कुमार, जीएनएम सुलेखा कुमारी, डेटा ऑपरेटर राकेश कुमार, जिविका देवी,त्रिलोत्मा कुमारी, अनिता कुमारी समेत अन्य स्वास्थ्यकर्मी मौजूद रहे। 

मौके पर मौजूद प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी अजिमा निशात ने जानकारी देते हुए बताया कि क्षेत्र में कोरोना महामारी के सत प्रतिशत लक्ष्य को पूरा करने के लिए स्वास्थ्य विभाग यह अभियान चला रही है। इस कैंप में क्षेत्र के लोग आकर अपना टीकाकरण सुबह नौ बजे से लेकर रात के नौ बजे तक करवा सकते हैं।

विदित हो, गिद्धौर प्रखंड के दिग्विजय सिंह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के देख रेख में क्षेत्र में कोरोना महामारी से बचाव को लेकर एक माह तक चलने वाले मेगा वेक्सिनेशन कैम्प का आयोजन किया गया है। जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के दिशा निर्देश पर यह टीकाकरण कैंप एक माह तक क्षेत्र के लोगों को कोरोना से बचाव को लेकर प्रभावी रूप से कार्य करेगा।


#Gidhaur, #Health, #GidhaurDotCom