Breaking News

गिद्धौर रेलवे स्टेशन के क्षतिग्रस्त फुटओवर ब्रिज का हुआ मरम्मतीकरण , स्टेशन प्रबन्धन ने दिखाई तत्परता

 


Gidhaur / न्यूज़ डेस्क (अभिषेक कुमार झा):- गिद्धौर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या एक से दो पर जाने के लिए प्रयोग में आने वाला फूट ओवर ब्रीज के क्षतिग्रस्त हो जाने बाद स्टेशन प्रबन्धन द्वारा इसकी मरम्मतीकरण कराई गई है। 

दरअसल, बीते कुछ दिनों से फुटओवर ब्रीज जर्जर हालत में रहने के कारण इसके सीढ़ी वाली प्लेट का एक हिस्सा टूटकर पूर्णतः क्षतिग्रस्त हो गया था । इससे जहां घटना की संभावना बनी थी तो वहीं, आवागमन में यात्री स्वयं को असहज महसूस कर रहे थे। यात्रियों द्वारा इसकी शिकायत स्टेशन मैनेजर टी.डी. सिंह से की गई। वहीं, यात्रियों की शिकायत पर त्वरित संज्ञान लेते हुए यात्रियों को होने वाली परेशानियों व दुर्घटना के मद्देनजर स्टेशन प्रबन्धन द्वारा इसकी मरम्मतीकरण कराई गई। टी. डी. सिंह ने बताया कि, शिकायत के बाद सीढ़ी के टूटे हुए स्लैब की मरम्मतीकरण कराई गई है।

आपको बता दें, किउल-जसीडीह रेलखंड के मध्य अवस्थित गिद्धौर रेलवे स्टेशन पर तकरीबन 16 जोड़े ट्रेनों का ठहराव होता है। आसपास के 22 गांवों का नजदीकी रेलवे स्टेशन होने के कारण रेल विभाग को लाखों की राजस्व भी गिद्धौर रेलवे स्टेशन से प्राप्त होता है, बावजूद इसके गिद्धौर रेलवे स्टेशन पर सुविधा के नाम पर यात्री स्वयं को ठगा महसूस कर रहे हैं। 


#Gidhaur, #Railway, #GidhaurDotCom