Breaking News

जमुई : शुभम बने ऑल बिहार ट्रेंड लाइब्रेरियन एसोसिएशन के जिला सचिव, श्वेता मिश्रा बनीं मीडिया प्रभारी

जमुई (Jamui), 21 अक्टूबर : बिहार ट्रेंड लाइब्रेरियन एसोसिएशन जमुई इकाई द्वारा बुधवार को प्रदेश इकाई के आदेशानुसार जिला संगठन के महत्वपूर्ण पदों का विस्तार किया गया। जिसमें प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशानुसार एबीटीएलए (ABTLA) जमुई के जिलाध्यक्ष विनय कुमार सिन्हा द्वारा पत्र जारी कर जिले के खैरा प्रखंडान्तर्गत मांगोबंदर के शुभम को जिला सचिव एवं सदर प्रखंड की कुमारी श्वेता मिश्रा को मीडिया प्रभारी नियुक्त किया गया।

इस बाबत श्री सिन्हा ने बताया कि हमारा संगठन भारतीय पुस्तकालय संघ से रजिस्टर्ड है, जो देश के कई राज्यों में भी राज्यवार विस्तारित है। हमारा संगठन लगातार अपनी मांगो को सरकार के समक्ष रखता आया है, जिसका सकारात्मक परिणाम भी देखने को मिल रहा है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि नवनियुक्त पदाधिकारियों की नियुक्ति उनके संगठन के प्रति समर्पण एवं कर्तव्यनिष्ठा के कारण दिया गया है।


वहीं बताते चलें कि श्री शुभम भी संगठन की मांग को लेकर सरकार के मंत्रियों से मिल चुके हैं। अनेक विश्वविद्यालयों के कार्यक्रमों में संबंधित विषयों पर भी वो अक्सर हिस्सा लेते रहते हैं। वहीं उनके इलाके के शिक्षाविदों का कहना है कि शुभम बहुत ही सौम्य, शांत, सहज एवं मृदुभाषी के साथ-साथ अच्छे साहित्यकार एवं पत्रकार भी हैं।

वहीं श्वेता मिश्रा की बात करें तो वो अपने बेबाक टिप्पणी के लिए जानी जाती हैं। वहीं दोनों व्यक्तियों को नई जिम्मेदारी मिलने के बाद शिक्षा एवं एबीटीएलए (ABTLA)  से जुड़े लोगों में शशि कुमार, सौरभ सोनू, मो.अजहरुद्दीन, राहुल कुमार, हेमंत सिंह, पंचानंद राम सहित प्रदेश के सभी जिलाध्यक्षों ने बधाई दी।