संसारपुर रेलवे ट्रेक पर क्षत-विक्षत अवस्था में मिला 50 वर्षीय अज्ञात महिला का शव, जांच में जुटी प्रशासन - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 5 October 2021

संसारपुर रेलवे ट्रेक पर क्षत-विक्षत अवस्था में मिला 50 वर्षीय अज्ञात महिला का शव, जांच में जुटी प्रशासन

 


Gidhaur/गिद्धौर (अभिषेक कुमार झा) :-  गिद्धौर प्रखण्ड क्षेत्र अन्तर्गत संसारपुर गांव से गुजरे रेलवे ट्रेक पर सोमवार को एक 50 वर्षीय अज्ञात महिला का शव क्षत-विक्षत अवस्था में पाया गया। ग्रामीणों द्वारा इसे एक रेल हादसा की संज्ञा दी जा रही है। 


जानकारी के मुताबिक, सोमवार की सुबह तकरीबन 11 बजे संसारपुर रेलवे ट्रेक पर एक अज्ञात 50 वर्षीय महिला के ट्रेन से कटकर मौत हो जाने की सूचना प्राप्त होते ही नवयुवक संघ के संयोजक गौरव सिंह राठौड़ ने घटनास्थल पर पहुंचकर मानवता धर्म निभाते हुए इस पूरे घटनाक्रम की सूचना रेल प्रशासन को दी। जिसके बाद झाझा थाना के प्रभारी राजेश शरण के आदेश पर स्थानीय प्रशासन द्वारा आवश्यक कानूनी प्रक्रियाएं समापनोप्रान्त शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं, समाजसेवी गौरब सिंह राठौड़ के इस तात्परता, समर्पण व सहयोगात्मक भाव के लिए स्थानीय प्रशासन ने उन्हें साधुवाद का पात्र बताया है। 

इधर, संसारपुर रेलवे ट्रेक पर क्षतिग्रस्त अवस्था में पाए गए 50 वर्षीय महिला के शव की शिनाख़्त समाचार अपलोड किए जाने तक नहीं हो सकी थी, जबकि स्थानीय रेल प्रशासन व पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

 

#Gidhaur, #Accident, #GidhaurDotCom

Post Top Ad