खैरा : गोली मारकर मजदूर की हत्या, मजदूरी कर बच्चों की करता था परवरिश - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Friday, 24 September 2021

खैरा : गोली मारकर मजदूर की हत्या, मजदूरी कर बच्चों की करता था परवरिश

खैरा/जमुई (Khaira/Jamui), [Edited by: Sushant] : अमारी पंचायत के टोला टांड़ में 40 वर्षीय  एक मजदूर किशोरी ताँती की गोली मारकर अज्ञात अपराधियों ने गुरुवार की रात हत्या कर दी. मृतक की लाश उसके चाचा के जीर्ण-शीर्ण  कमरे से पुलिस ने शुक्रवार की सुबह बरामद किया.

मृतक की पत्नी बॉबी देवी ने बताया -
मेरे पति गुरुवार की शाम मुझसे ₹40 मांग कर लिए और कहे कि हम तुरंत लौट रहे हैं. परिवार के लोग देर रात तक उनकी प्रतीक्षा करते रहे मगर वे वापस नहीं आए. शुक्रवार की अहले सुबह गांव के कुछ लोग जब शौच करके लौट रहे थे उन्होंने मेरे पति के शव को देखा और मुझे इसकी सूचना दी. इसके बाद हम पूरे परिवार के लोग उस कमरे तक गए, तब देखा कि मेरे पति मृत पड़े हुए हैं और उनके माथे में गंभीर जख्म है. 

परिजनों ने खैरा थाना को इस घटना की सूचना दी.जिसके बाद पुलिस पदाधिकारी संजीत कुमार व शंभू शर्मा दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और परिजनों के अलावा गांव वालों से इस घटना की विस्तारपूर्वक जानकारी प्राप्त किया.

मृतक की पत्नी ने बताया -
मेरे पति मजदूरी एवं खेत बटाई का काम करके हम सबों का जीविकोपार्जन करते थे. हमारा गांव में किसी से किसी प्रकार का भी विवाद नहीं है और ना ही किसी ने हम लोगों को धमकी दिया.

मृतक की पत्नी ने किसी भी अपराधी का नाम नहीं बताया. पति की हत्या की घटना के संबंध में उन्होंने खैरा थाना में एक आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. इस आलोक में खैरा थाना की पुलिस घटना की छानबीन कर रही है.

Post Top Ad