गिद्धौर : सेवा पहुंचे सांसद चिराग ने की मनोज पण्डित के परिजनों से मुलाकात, घटनाक्रम के लिए CM को ठहराया दोषी - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Friday, 24 September 2021

गिद्धौर : सेवा पहुंचे सांसद चिराग ने की मनोज पण्डित के परिजनों से मुलाकात, घटनाक्रम के लिए CM को ठहराया दोषी

 

GIDHAUR / गिद्धौर (अभिषेक कुमार झा) :- गिद्धौर प्रखण्ड क्षेत्र के निचली सेवा में ग्रामीण चिकित्सक के रूप में योगदान दे रहे मनोज पण्डित हत्याकांड मामले में जमुई सांसद चिराग पासवान पीड़ित परिजनों से मुलाकात करने पहुंचे । गुरुवार की देर सन्ध्या वे सेवा गांव पहुंचे थे। सांसद चिराग ने इस हत्याकांड की निंदा करते हुए शोकाकुल परिवार से पूरी घटनाक्रम की जानकारी प्राप्त कर उनका ढाढ़स बढ़ाया । इसके बाद उन्होंने प्रशासनिक अधिकारी से सम्पर्क स्थापित कर मामले में नामजद आरोपी के शीघ्र गिरफ़्तारी की बात कही । साथ ही पीड़ित परिवार के हर सम्भव मदद का भी आश्वाशन दिया। 

बता दें, सांसद चिराग पासवान एक दिवसीय दौरे पर निकले थे, जहां अपने तय शेड्यूल पर जमुई के विभिन्न जगहों पर शिरकत किया। सेवा गांव में सांसद चिराग के साथ लोजपा जिलाध्यक्ष जीवन सिंह, युवा लोजपा महासचिव राष्ट्रदीप सिंह, माधव सिंह के अलावे अन्य लोजपा कार्यकर्ता नजर आए।


 सांसद ने की घटनाक्रम की निन्दा, सीएम नीतीश को ठहराया जिम्मेदार -


इधर, सांसद चिराग पासवान ने पूरे घटनाक्रम की कड़ी निंदा करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया है । हत्याकांड मामले पर उन्होंने कहा है कि जिस तरीके से खुलेआम उदासीन रवैया साशन प्रशासन द्वारा अपनाया जा रहा है वो बिहार प्रदेश में लाचार और लचर कानूनी व्यवस्था के संकेत दे रहे हैं। सांसद चिराग ने कहा कि नामजद आरोपी होने के बाद भी उनके गिरेबाँ तक पुलिस नही पहुँच पाई है। घटना के तकरीबन एक माह बीतने को है , अब तक कोई ठोस कार्रवाई सामने नही आना दुर्भाग्यपूर्ण है। सूबे के मुखिया होने नाते इसकी पूरी जिम्मेदारी प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की बनती है।

Post Top Ad