Breaking News

पकरी गांव में बोले मंत्री सुमित सिंह - क्षेत्र का सर्वांगीण विकास मेरी प्राथमिकता


खैरा/जमुई (Khaira/Jamui) [Edited by: Sushant] : रायपुरा पंचायत के पकरी गांव में बिहार के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह के पैतृक आवास पर सोमवार को एक जनसंवाद का आयोजन किया गया. इस महत्वपूर्ण संवाद में खैरा, जमुई, चकाई, सोनो सहित जिलेभर के अलावे अंग क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों एवं युवाओं ने भाग लिया. इस संवाद में उपस्थित लोगों ने कल्याणकारी एवं आवश्यक मुद्दों को उठाया.

जिसपर राज्य के विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री सुमित कुमार सिंह ने लोगों से कहा कि मेरी प्राथमिकता है कि सर्वप्रथम मैं अपने क्षेत्र का विकास कर सकूँ और आप के मान-सम्मान की रक्षा कर सकूँ. उन्होंने कहा कि जिले में जो भी महत्वपूर्ण योजनाएं हैं उसे पूरा करने की दिशा में मैं अग्रसर हूँ, ताकि क्षेत्र का सर्वांगीण विकास हो सके.

मंत्री सुमित कुमार सिंह ने कहा कि इसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए जमुई जिला के अलावा क्षेत्र और बिहार का दौरा कर रहा हूँ. जिले की ऐसी जो भी योजनाएं हैं जो आज तक अनछुआ रह गया है, उसे भी प्रारंभ कर पूरा कर सकूं, यही मेरी प्राथमिकता है. बिहार सरकार द्वारा गांव-गांव में चलाए जा रहे विकास योजनाओं को धरातल पर शत-प्रतिशत उतारने के लिए आप सभी के सहयोग की आवश्यकता है.