चन्द्रमंडीह पैक्स के 5 प्रसस ने DSO को सौंपा त्याग पत्र - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Thursday, 9 September 2021

चन्द्रमंडीह पैक्स के 5 प्रसस ने DSO को सौंपा त्याग पत्र

चन्द्रमंडीह /Gidhaur.com (अभिषेक कुमार झा) :- चंद्रमंडीह पैक्स के प्रबंध समिति सदस्य पद से त्यागपत्र देने के संबंध में जिला सहकारिता पदाधिकारी को 8 सदस्यों में से पांच सदस्यों ने संयुक्त रूप से आवेदन दिया है।  चंद्रमंडीह पैक्स प्रबंध समिति सदस्य निर्वाचित हुई रंजीत यादव की पत्नी प्रमिला देवी ने आवेदन देते हुए बताया है कि, चंद्रमंडीह पैक्स अध्यक्ष गिरधारी शाह के द्वारा एक भी सही तरीके से प्रबंध समिति सदस्य की बैठक नहीं की गई। 

कार्यालय के बाहर प्रसस।   ◆ gidhaur.com

आवेदन में अनुमंडल कार्यालय जमुई के ज्ञापांक 734 में अंकित आदेश का हवाला देते हुए बताया है कि, चंद्रमंडीह पैक्स प्रबंधक राकेश कुमार साह को जन वितरण का कार्य करने के लिए प्राधिकृत किया गया है । चंद्रमंडीह पैक्स अध्यक्ष गिरधारी साह अपने पद का दुरुपयोग कर अपने मर्जी से चंद्रमंडीह पैक्स का प्रबंधक राकेश कुमार साह को रखा है। आवेदिका प्रमिला प्रमिला देवी ने बताया है कि चंद्रमंडीह पैक्स प्रबंध समिति सदस्य पद पर कार्य करने से चंद्रमंडीह पैक्स अध्यक्ष द्वारा उन्हें वंचित कर दिया गया है, जिसे थक हारकर वे अपने पद से स्वेच्छापूर्वक त्यागपत्र दे रही है । उन्होंने जिला सहकारिता पदाधिकारी को दिए गए आवेदन की प्रतिलिपि जिलाधिकारी एवं अनुमंडल पदाधिकारी को भी दी है।  त्याग पत्र देने वाले 5 सदस्यों में रामचन्द्र गोस्वामी, गिरिश साह, , प्रमिला देवी, सुषमा देवी शामिल हैं।

Post Top Ad