गिद्धौर के दो छात्र इंस्पायर अवार्ड योजना में दिखाएंगे रचनात्मक क्षमता, शिक्षा विभाग करेगी मोनिटरिंग - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Sunday, 12 September 2021

गिद्धौर के दो छात्र इंस्पायर अवार्ड योजना में दिखाएंगे रचनात्मक क्षमता, शिक्षा विभाग करेगी मोनिटरिंग

 

Gidhaur/गिद्धौर (अभिषेक) :- बच्चों में सर्जनशीलता एवं रचनात्मक सोच की संस्कृति को बढ़ावा देने व उनके मौलिक एवं नव परिवर्तनों से सम्बंधित विचारों के प्रस्ताव के लिए भारत सरकार के विज्ञान और प्रौद्योगिकी विभाग के प्रमुख कार्यक्रमों में से एक इंस्पायर अवार्ड मानक योजना के तहत गिद्धौर के दो छात्र अपनी कलात्मकता का परिचय देंगे। इसके लिए दो छात्रों का चयन हुआ है । इनमें से एक छात्र गिद्धौर एमसीभी के आदित्य वत्सल एवं दूसरा उमवि महुली अनु.जाति का छात्र शिवम कुमार हैं।

ज्ञात हो, बिहार शिक्षा परियोजना कार्यालय जमुई से निर्गत पत्रांक 979 के द्वारा जिला कार्यक्रम पदाधिकारी समग्र शिक्षा सीमा कुमारी ने इंस्पायर अवार्ड के लिए सत्र 2020-21 में चयनित लाभार्थियों का जिला स्तरीय प्रदर्शनी एवं परियोजना प्रतियोगिता हेतु प्रदर्शों के मॉडल निर्माण/विकसित करने के सम्बंध में प्रखण्ड शिक्षा पदाधिकारी को भी निर्देश दिए हैं ।

#Gidhaur, #Education, #GidhaurDotCom

Post Top Ad