Breaking News

गिद्धौर स्थित शिक्षण प्रशिक्षण केन्द्र का BDO ने किया निरीक्षण, बनेगा कमीशनिंग एवं PCCP डिस्पेच स्थल

 


Gidhaur/गिद्धौर (अभिषेक कुमार झा) :- पंचायत चुनाव को बेहतरीन तरीके से संपादित करने को लेकर प्रशासनिक अधिकारी द्वारा हर मोर्चे पर मुक्कमल व पुख़्ता तैयारी की जा रही है। जिला प्रशासन के फ़रमान पर जहां वूटिंग बूथ पर व्यवस्था की तैयारियां चल रही हैं तो वहीं कमीशनिंग व पीसीसीपी डिस्पेच स्थल हेतु भवन के चयन करने का भी सिलसिला शुरू हो गया है । इसी क्रम में गिद्धौर स्थित शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान का BDO अजय कुमार ने निरीक्षण किया । निरीक्षण के क्रम में स्थानीय कर्मियों से मुख़ातिब हुए बीडीओ अजय कुमार ने केन्द्र पर विधि व्यवस्था, शौचालय, बिजली, पानी आदि सुविधाओं की जानकारी प्राप्त की, साथ ही कार्यालय कर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए ।

विभागीय सूत्रों की माने तो गिद्धौर के इस शिक्षण संस्थान का भवन कमीशनिंग एवं पीसीसीपी डिस्पेच स्थल के लिए चयनित किया गया है। गिद्धौर प्रखण्ड क्षेत्र के सभी ईवीएम एवं मतपेटिका इसी भवन में डिस्पेच किया जाएगा । वहीं, प्रखण्ड कार्यालय गिद्धौर से 11 सितम्बर को निर्गत पत्रांक 50 ने भी इस प्रसंग की तस्दीक की है ।

मौके पर एम.सी.भी. गिद्धौर के वरीय शिक्षक कृष्ण कान्त झा, प्रखण्ड नाज़िर कन्हैया कुमार, परिचारी मिथिलेश कुमार बाजपेयी, कार्यालय कर्मी राम नरेश यादव, बच्चन कुमार ज्योति आदि मौजूद रहे।




#Gidhaur, #Election, #GidhaurDotCom