झाझा : सहिया गांव में अधूरी रह गयी प्रेम कहानी, पेड़ से लटका मिला नाबालिग प्रेमी जोड़े का शव - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Tuesday, 21 September 2021

झाझा : सहिया गांव में अधूरी रह गयी प्रेम कहानी, पेड़ से लटका मिला नाबालिग प्रेमी जोड़े का शव

Jhajha/झाझा (राजीव रंजन) :-    कहते हैं प्यार कि कोई सूरत नहीं होती, इस अनोखे बंधन में बंधने को तैयार दो नाबालिग युवक और युवती ने मौत को गके लगाना मुनासिब समझा।

पुलिस के सामने प्रेमी जोड़े का शव   ◆ gidhaur.com

मामला, झाझा प्रखंड के कर्मा पंचायत के बनजामा गांव के राजेन्द्र यादव की पुत्री 14 वर्षीय टिंकी कुमारी बीते 20 सितंबर शाम से ही अचानक लापता हो गई थी। सुबह होते ही दोनों युवक युवतियों का शव पेड़ से लटका बरामद हुआ है। युवक उसी पंचायत के धवठिया निवासी तुलसी यादव के 18 वर्षीय पुत्र बालकिशोर यादव बताया जाता है। सुबह होते ही जब ग्रामीणों ने सहिया गांव के बगल में  दोनों प्रेमी जोड़ों को पेड़ से लटका देखा तो हड़कंप मच गया और स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी गई । इसके बाद पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

आपको बता दें ,  लड़का बचपन  से ही अपने नानी घर बनाया से ही पढ़ाई करता था, इसी बीच दो वर्षों में उन दोनों के रिश्तों में नजदीकियां बढ़ी ।  वहीं, घटना के बाद से  प्रशासन लड़की के पिता राजेंद्र यादव को हिरासत में रखते हुए आगे की कार्यवाही में जुट चुकी है ।

Post Top Ad